Haider Aid


 

  • Breaking News

    पत्नी के प्रेम प्रसंग से तंग आकर पति ने करवा दी पत्नी की दूसरी शादी



    • सुल्तानगंज के बड़ी दुर्गा मंदिर में हुई अनोखी शादी पति के समक्ष प्रेमी ने भरी प्रेमिका की मांग
    • सात फेरे, सात जन्मों तक साथ निभाने का वादा, फिर भी 7 साल तक भी नहीं चल सकी शादी


    COVID%2BCampaign

    We News 24 Hindi »सुल्तानगंज, बिहार

    नागमणि  की   रिपोर्ट 



    बिहार : के सुल्तानगंज - शादी के वक्त सात फेरे और फिर सात जन्मो तक एक दूसरे के साथ रहने का वादा इस कलयुग की दुनिया में महज दिखावा रह गया है। सात फेरे और सात जन्म तक एक दूसरे के बने रहने का वादा पवित्र रिश्ते को 7 साल भी नहीं चला पाया। दरअसल 7 साल पूर्व खगड़िया जिले की रहने वाली सपना कुमारी का विवाह सुल्तानगंज के गली नंबर 5 निवासी उत्तम मंडल से हुई थी। शादी के कुछ दिनों तक तो सब कुछ ठीक रहा लेकिन उसके बाद अपने ही रिश्तेदार से सपना की आंखें चार हो गई और प्रेम प्रसंग बढ़ चला।

    ये भी पढ़े-वैशाली : हाजीपुर के पूर्व MLC जगन्नाथ राय का इलाज के दौरान हुआ निधन

     इसकी भनक जब पति को लगी तो कई बार विरोध हुआ लेकिन सपना नहीं मानी ।सपना के दिल में उस युवक के लिए प्यार बढ़ता चला गया। स्वजन और पति के बार बार कहने पर भी सपना नहीं मानी इसी से आजिज होकर सपना के पति ने अपनी सहमति दे दी और अपने ही रिश्तेदार राजू कुमार से उसकी शादी स्वजनों के उपस्थिति में रविवार को सुल्तानगंज के बड़ी दुर्गा स्थान में करा दी। 

    ये भी पढ़े-राहुल गांधी ने साधा मोदी सरकार पर निशाना कहा- मत बनाओ भारत को भाजपा सिस्टम का विक्टिम

    जैसे ही लोगों को इस अनोखी शादी की भनक लगी मंदिर में लोगों की भारी भीड़ उमड़ पड़ी अपने पति की मौजूदगी में पत्नी ने अपने प्रेमी के साथ सात फेरे लिए और फिर प्रेमी और पत्नी ने पति का आशीर्वाद लिया। सपना के पूर्व पति उत्तम मंडल ने दोनों के दांपत्य जीवन की शुभकामनाएं दी। इस दौरान उसकी आंखें नम हो गई। रोते-रोते उसने बस इतना कहा कि जोड़ियां ऊपर वाले के हाथ में होती है। हम सब तो महज उसके हाथ की कठपुतली है। 


    Header%2BAidWhats App पर न्यूज़ Updates पाने के लिए हमारे नंबर 9599389900 को अपने मोबाईल में सेव  करके इस नंबर पर मिस्ड कॉल करें। फेसबुक-टिवटर पर हमसे जुड़ने के लिए https://www.facebook.com/wenews24hindi और https://twitter.com/Waors2 पर  क्लिक करें और पेज को लाइक करें

    %25E0%25A4%25B8%25E0%25A5%259E%25E0%25A5%2587%25E0%25A4%25A6


    No comments

    Post Top Ad

    Post Bottom Ad