• Breaking News

    खुलासा ,कोरोना मरीजो को एम्बुलेंस नसीब नहीं लेकिन बीजेपी सांसद राजीव प्रताप रूडी के गांव मे दर्जनों एम्बुलेंस खड़े मिले




    COVID%2BCampaign

    We News 24 Hindi »सारण, बिहार

    नागमणि   की रिपोर्ट 


    बिहार : में कोरोना के चलते स्थिति काफी बुरी है स्वास्थ्य सेवा का भी बुरा हाल है जो भी राज्य सरकार के पास संसाधन है वो काफी नही पर रहे है कोरोना मरीजो को एम्बुलेंस नही मिल रहे है जो भी एम्बुलेंस है मनमाने रुपये ले रहे है लेकिन बीजेपी सांसद राजीव प्रताप रूडी के   गांव मे दर्जनों एम्बुलेंस परे है और इसकी सुध लेने वाला कोई नही है।पूर्व सांसद ने आज राजीव प्रताप रूडी के  गांव सिवान मे एम्बुलेंस को जनता को दिखाया और पूरे मामले की जांच की मांग की।

    ये भी पढ़े-जब आप कोरेंटिन हों तो इन महत्वपूर्ण बातों को ध्यान रखें , कब जरूरी है अस्पताल जाना

    अमनौर।पूर्व सांसद सह जाप अध्यक्ष पप्पू यादव ने सारण जिला के अमनौर में स्थापित विश्व प्रभा सामुदायिक केंद्र के भवन में पहुँच वहाँ मौजूद दर्जनों एम्बुलेन्स के जनता को समर्पित नही किये जाने पर बड़ा सवाल खड़ा किया है। पप्पू यादव ने कहा कि भाजपा के प्रवक्ता संबित पात्रा क्या इसका जवाब देंगे। हम बता दें कि पटना से सिवान जाने के क्रम में छपरा के भाजपा सांसद राजीव प्रताप रूढ़ि के पैतृक गाँव मे उनके सांसद कोष से पंचायत एम्बुलेंस सेवा योजना के तहत दर्जनों एम्बुलेन्स को खरीद कर उसे विश्व प्रभा सामुदायिक केंद्र के परिसर में रखे जाने की सूचना पर जाप अध्यक्ष वहाँ पहुंचे और टेंट तिरपाल से घेर कर रखे गए एम्बुलेन्स को कोरोना काल मे सदर अस्पताल में नही दिए जाने और कोरोना काल मे एम्बुलेंस के लिए तड़पते तरसते लोगो को उपलब्ध नही कराए जाने को अपराध करार देते हुए जाँच की माँग की। 

    ये भी पढ़े-कोविड महामारी की दूसरी लहर के बीच,9 मई से 150 ट्रेनों पर लगेगा ब्रेक

    हम आपको बता दें कि एक निजी न्यूज चैनल पर कोरोना संकट पर परिचर्चा करते हुए जब पप्पू यादव ने कहा कि उन्होंने सात भेंटीलेटर निजी कोष से खरीद कर रखा है और जब जरूरतमंद जनता उनसे संपर्क कर मदद की गुहार लगाती है तो वह उसे भेंटीलेटर देते हैं और रेमडेसीवीर इंजेक्शन भी उन्होंने कालाबाजारियों से खरीद कर रखा है जिसको वह मरीजो की मदद करते हैं पर परिचर्चा में शामिल भाजपा के प्रवक्ता संबित पात्रा ने भेंटीलेटर को घर मे रखने को अपराध घोषित करते हुए कहा कि जितनी जल्दी हो बचे हुए भेंटीलेटर को सरकार को सौंप देने को कहा था जिसपर पप्पू यादव ने इनकार कर दिया । 

    ये भी पढ़े-लॉकडाउन के दूसरे दिन मुजफ्फरपुर पुलिस ने सख्ती दिखाई, लोगों को उठक बैठक और लाठी-डंडों से जमकर धुनाई की।

    परिचर्चा के अगले ही दिन पप्पू यादव अमनौर पहुंचते हैं और वहां छुपा कर रखे गए एम्बुलेंस को लेकर स्थानीय सांसद और संबित पात्रा से सवाल किया कि यह क्या है जब कोरोना महामारी से जनता त्राहिमाम कर रही है चारो तरफ लाशों के अंबार लगा हुआ है उस समय मे आखिर इन एम्बुलेंसों को क्यो नही जनता को समर्पित किया गया। सांसद निधि से खरीदे गए एम्बुलेंस को निजी तौर पर इस्तेमाल करना कहाँ तक उचित है। निजी संपत्ति की तरह एम्बुलेंस का इस्तेमाल संसदीय आचरण के विरुद्ध है। हालांकि कुछ देर वहाँ रहने के बाद पप्पू यादव सिवान के लिए प्रस्थान कर गए स्व शाहबुद्दीन के परिजनों से वह मुलाकात करने के लिए।



    Header%2BAidWhats App पर न्यूज़ Updates पाने के लिए हमारे नंबर 9599389900 को अपने मोबाईल में सेव  करके इस नंबर पर मिस्ड कॉल करें। फेसबुक-टिवटर पर हमसे जुड़ने के लिए https://www.facebook.com/wenews24hindi और https://twitter.com/Waors2 पर  क्लिक करें और पेज को लाइक करें

    %25E0%25A4%25B8%25E0%25A5%259E%25E0%25A5%2587%25E0%25A4%25A6










    कोई टिप्पणी नहीं

    कोमेंट करनेके लिए धन्यवाद

    Post Top Ad

    Post Bottom Ad