• Breaking News

    पटना में स्कूटी वाली ने किया भारी बवाल,नीतीश से लेकर मोदी तक को दि खुलेआम गाली



    • पटना में स्कूटी वाली ने किया भारी बवाल
    • नीतीश से लेकर मोदी तक को खुलेआम दि गाली,
    • दारोगा को बोली- जो मेरी चालान काटेगा मैं उसी को  काट दूंगी..सीएम आकर काटेंगे


    COVID%2BCampaign

    We News 24 Hindi »पटना, बिहार

    नागमणि की रिपोर्ट 



     पटना: बिहार में तेजी से बढ़ते कोरोना संक्रमण की रोकथाम को लेकर राज्य सरकार ने सम्पूर्ण लॉकडाउन लगाने का फैसला लिया है. जिला प्रशासन को इसे सख्ती से लागू करने का आदेश दिया गया है. लेकिन पटना पुलिस के उस वक्त पसीने छूट गए जब उनका सामना एक स्कूटी वाली महिला से हो गया. मामला बोरिंग रोड चौराहे का है. चालान काटने की बात से नाराज एक महिला ने पुलिसवालों को जमकर खरी खोटी सुनाई. इतना ही नहीं उसने दारोगा के मुंह पर पीएम से लेकर सीएम तक को खूब गालियां दी.

    ये भी पढ़े-प्रेम प्रसंग में युवक की निर्मम हत्या ,तेज धार वाले हथियार से गला रेतकर मारा ।

    इस घटना का वीडियो भी सामने आया है, जो तेजी से वायरल हो रहा है. वीडियो में ब्लैक टी शर्ट और पिंक ट्राउजर पहनी महिला पुलिसवालों के ऊपर लाल-पीला होती हुई नजर आ रही है. दरअसल महिला कहीं से आ रही थी. इस दौरान बोरिंग रोड चौराहे पर पटना पुलिस की टीम ने उसे रोक दिया. ट्रैफिक पुलिस के जवान ने कहा कि अपने हेलमेट नहीं पहना है. आपकी स्कूटी का चालान कटेगा. बस फिर क्या था. चालान का नाम सुनते ही महिला उखड़ गई. वह इतना आक्रोशित हो गई कि गुस्से में उसने पीएम मोदी से लेकर सीएम नीतीश तक को चिल्ला-चिल्लाकर गाली देना शुरू कर दिया. 

    ये भी पढ़े-मुज़फ़्फ़रपुर जिले में 2 दिनों का वैक्सिनेशन कैम्प में पत्रकारों को टीका दिया गया।

    पटना पुलिस के जवान सरकार की सख्त हिदायत का पालन कर रहे थे. लेकिन महिला अपने ही मूड में थी. ड्यूटी पर तैनात दारोगा ने कहा कि मैडम आपका सम्मान करते हैं लेकिन आपको चालान कटाना होगा. इसपर महिला ने कहा कि अगर इसकी (स्कूटी) की आज चालान कट गई. तो पूरे बिहार में दंगा मच जायेगा. स्कूटी की तो चालान काटने से रही और दारोगा जी आप काटने से रहे. सीएम पर अभद्र टिप्पणी करते हुए महिला ने गुस्से में यहां तक कह दिया कि "आज ये नीतीशवा आ के काटेगा इसका चालान."

    ये भी पढ़े-लॉक` हुआ बिहार! चारों तरफ पुलिस की बैरिकेडिंग,क्या बढ़ते कोरोना पर लगा पाएगी ब्रेक?

    आक्रोशित महिला लॉकडाउन के फैसले से भी काफी नाराज थी. उसने कहा कि जब मन किया तब बाजार बंद करवा दिया. चालान काटकर पैसा का मोदिया या नीतीशवा के पॉकिट में जा रहा है. किसकी पोल खोलू मैं, बोलो. खोल दूँ पोल की हॉस्पिटल में क्या होता है. महिला ने अपनी स्कूटी से टिकट निकालते हुए कहा कि उसे स्टेशन जाने के लिए कोई गाड़ी नहीं मिल रही है. उसके पास डेढ़ लाख की स्कूटी है. उसे रोड पर कैसे लगा दी.

    महिला के हंगामे के बाद दारोगा ने वायरलेस से थाना को बुलाया. फिर वहां मौजूद पुलिसवालों ने जैसे तैसे कर मामले को शांत कराया और महिला को जाने के लिए. महिला अपनी स्कूटी पर बैठकर भनभनाते हुए बोरिंग रोड चौराहे से चली गई. 



    Header%2BAidWhats App पर न्यूज़ Updates पाने के लिए हमारे नंबर 9599389900 को अपने मोबाईल में सेव  करके इस नंबर पर मिस्ड कॉल करें। फेसबुक-टिवटर पर हमसे जुड़ने के लिए https://www.facebook.com/wenews24hindi और https://twitter.com/Waors2 पर  क्लिक करें और पेज को लाइक करें

    %25E0%25A4%25B8%25E0%25A5%259E%25E0%25A5%2587%25E0%25A4%25A6

    कोई टिप्पणी नहीं

    कोमेंट करनेके लिए धन्यवाद

    Post Top Ad

    Post Bottom Ad