• Breaking News

    BIG BREAKING: बाइक सवार अपराधियों ने लूटपाट के दौरान आभूषण व्यवसायी की गोली मारकर हत्या।




    COVID%2BCampaign

    We News 24 Hindi »मुजफ्फरपुर, बिहार,
    संवाददाता,उमाशंकर गिरी 

    मुज़फ़्फ़रपुर : सदर थाना क्षेत्र के कच्ची-पक्की अतरदह इलाके में शनिवार की देर रात बाइक सवार अपराधियों ने लूटपाट के दौरान आभूषण व्यवसायी रवि कुमार सोनी की गोली मारकर हत्या कर दी। गोली की आवाज पर स्थानीय लोग दौड़े। आनन-फानन में उन्हें इलाज के लिए जूरन छपरा स्थित निजी नìसग होम में लाया गया, जहा चिकित्सकों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। बताया गया कि सदर थाना क्षेत्र के मझौली धर्मदास में व्यवसायी की आभूषण की दुकान है। देर रात वे वहा से सादपुरा धनुका टोला स्थित अपने घर लौट रहे थे। 



    ये भी पढ़े-चाचा के खिलाफ चिराग ने दिल्‍ली में दिखाया अपना दमखम

    इसी क्रम में आनंद मार्ग अतरदह रोड में बाइक सवार दो अपराधियों ने ओवरटेक कर उन्हें रोका। उनके साथ लूटपाट की। विरोध करने पर उन्हें गोली मार दी। तीन गोली लगी है। पेट व सीने के समीप गोली लगी है। एक गोली आर-पार बताई गई है। कहा जा रहा कि किसी ग्राहक को रविवार की सुबह में शादी से संबंधित जेवर देना था। इसलिए गहने लेकर वे लौट रहे थे। अपराधियों ने आभूषण से भरे बैग को लूट लिया। बैग में करीब पाच लाख से अधिक के गहने थे। 



    ये भी पढ़े-मोहम्मद आमीर जिला कार्यकारणी सदस्य तथा फकरे आलम प्रखंड अध्यक्ष मनोनित।

    घटना की जानकारी मिलने के बाद नगर डीएसपी रामनरेश पासवान के साथ कई थानों की पुलिस जूरन छपरा स्थित निजी अस्पताल में पहुंचे। स्वजनों से पूछताछ कर जानकारी ली। स्वजनों से पूछताछ में पता चला कि करीब पंद्रह सालों से उनका वहा दुकान है। प्राय : शाम सात बजे लौट जाते थे। मगर शनिवार को विलंब से लौटे। उनका किसी से कोई विवाद नहीं है। बहरहाल पुलिस सभी बिंदुओं पर जाच कर आगे की कारवाई में जुटी है। 

    इस खबर को शेयर करे |

    Header%2BAidWhats App पर न्यूज़ Updates पाने के लिए हमारे नंबर 9599389900 को अपने मोबाईल में सेव  करके इस नंबर पर मिस्ड कॉल करें। फेसबुक-टिवटर पर हमसे जुड़ने के लिए https://www.facebook.com/wenews24hindi और https://twitter.com/Waors2 पर  क्लिक करें और पेज को लाइक करें 






    कोई टिप्पणी नहीं

    कोमेंट करनेके लिए धन्यवाद

    Post Top Ad

    Post Bottom Ad