• Breaking News

    पटना/टुन्ना पांडेय को महंगा पड़ा नीतीश कुमार के खिलाफ बयान देना ,बीजेपी से हुए निलम्बित



    COVID%2BCampaign

    We News 24 Hindi »पटना, बिहार
    अमिताभ मिश्रा की रिपोर्ट 

    पटना : मुख्यमंत्री नीतीश कुमार और पार्टी के खिलाफ बयानबाजी करना MLC  टुन्ना पांडेय को मंहगा पड़ गया। बीजेपी ने टुन्ना पांडेय को अपनी पार्टी से निलंबित कर दिया है। इसकी जानकारी बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष संजय जायसवाल की ओर से शुक्रवार को दी  गई। 


    बता दें कि बीजेपी ने एमएलसी टुन्‍ना पांडेय को कारण बताओ नोटिस जारी किया था। पार्टी की अनुशासन समिति ने मुन्ना पांडे को दस दिन से पहले इस नोटिस का जवाब देने को कहा था। पार्टी ने साफ कर दिया था कि यदि टुन्‍ना पांडे का जवाब संतोषजनक नहीं होगा तो उनके खिलाफ अनुशासनात्मक कार्रवाई की जाएगी। नीतीश पर निशाना वाले टुन्‍ना पांडेय के ट्वीट का हवाला देते हुए जदयू नेता उपेंद्र कुशवाहा ने भाजपा पर सवाल उठाया था। उन्होंने भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष संजय जायसवाल से पूछा था यदि ऐसा ही बयान जदयू के किसी नेता ने भाजपा या उसके किसी नेता के बारे में दिया होता तो अब तक क्या कार्रवाई होती? 

    ये भी पढ़े-दिल्ली एनसीआर/ दिल्ली के रोहिणी में पड़ोसी ने बीच रोड पर महिला को चाकू से गोदा ,सीसीटीवी में कैद हुई घटना

    बीजेपी से मिली नोटिस और आरजेडी में जाने की संभावनाओं पर सवालों का जवाब देते हुए टुन्ना पांडेय ने कहा था कि भाजपा में हैं तो राजद में क्‍यों जाएंगे? इधर कुछ दिनों से टुन्‍ना पांडेय सीएम नीतीश कुमार पर सीधे निशाना साध रहे थे। उन्‍होंने नीतीश कुमार को परिस्थितियों का सीएम बताया था। इसके साथ ही उन्‍होंने कहा था, 'मुझे किसी से डर नहीं लगता। मैं नीतीश कुमार के खिलाफ बोलते रहूंगा, वे मेरे नेता नहीं है। मैं डरने वाला नहीं हूं।'


    नीतीश कुमार पर उंगली उठायी तो काट देंगे 

    प्रदेश जदयू के मुख्य प्रवक्ता व विधान पार्षद संजय सिंह ने भाजपा एमएलसी टुन्ना जी पांडेय के लगातार आपत्तिजनक टिप्पणियों पर कड़ी प्रतिक्रिया दी। कहा कि हम लोगों के पास भी जुबान है। कहा कि नीतीश कुमार पर उंगली उठायी तो काट देंगे। बर्दाश्त की भी कोई सीमा होती है। उस सीमा को, लक्ष्मण रेखा को मत पार करो। ईंट का जवाब पत्थर से दिया जाएगा। कोई माई का लाल पैदा हुआ है जो नीतीश कुमार को जेल भेजवा दे? 

    ये भी पढ़े-बिहार/पटना में लॉकडाउन का उल्लंघन करने पर पांच दुकानें सील

    बार-बार कर रहे थे आपत्तिजनक टिप्पणी 

    संजय सिंह ने कहा, टु्न्ना पांडेय पहले तो शराब व्यवसायी थे। शराब बंद है तो इनके पेट में दर्द हो रहा है। नीतीश जी पर बार-बार आपत्तिजनक टिप्पणी कर रहे हैं। सिर के ऊपर से पानी गुजर रहा है। कहते हैं जेल भेजवा देंगे। अरे कोई माई का लाल पैदा हुआ है जो नीतीश कुमार पर भ्रष्टाचार का आरोप लगा दे। उन्होंने कहा कि हमलोग गूंगा नहीं है। जदयू के नेताओं को भी बयान देने आता है। हालांकि हमलोग ऐसे नेता की नोटिस नहीं लेते। कौन है टुन्ना पांडेय? सब जानते हैं इनका भाई किस दल से एमएलए है?  


    इस खबर को शेयर करे |

    Header%2BAidWhats App पर न्यूज़ Updates पाने के लिए हमारे नंबर 9599389900 को अपने मोबाईल में सेव  करके इस नंबर पर मिस्ड कॉल करें। फेसबुक-टिवटर पर हमसे जुड़ने के लिए https://www.facebook.com/wenews24hindi और https://twitter.com/Waors2 पर  क्लिक करें और पेज को लाइक करें

     

    कोई टिप्पणी नहीं

    कोमेंट करनेके लिए धन्यवाद

    Post Top Ad

    Post Bottom Ad