• Breaking News

    सांसद,विधायक ,को नहीं है ख्याल सीतामढ़ी वासियों का बारिश के पानी से है बुरा हाल

     



    COVID%2BCampaign

    We News 24 Hindi »सीतामढ़ी, बिहार
    संवाददाता,असफाक खान 

    सीतामढ़ी:  शहरवासी हर साल की तरह इस साल भी बरसात के गंदे पानी में जीने को है मजबूर आपको बताते चले हर साल सांसद विधायक जनप्रतिनिधि आते है और लोगो को आश्वाशन का लोलीपोप थमा कर चले जाते है .सालो से ये शहर का  बरसात के मौसम में  पानी पानी हो जाता है . और स्थानीय शासन प्रशासन के साथ-साथ नगर परिषद की कार्य प्रणाली की भी  पोल खुल जाती है . 

    ये भी पढ़े-मुज़फ़्फ़रपुर /वायरल वीडियो की सच्चाई, मुज़फ़्फ़रपुर नही जयपुर का निकला वायरल वीडियो..

     इस बार भी मानसून की पहली बरसात में शहर के कई रिहायशी मुहल्ले की हालत भी नारकीय हो गया है . शहर का वार्ड 14 ,7 21,26 ,27 मानसून के आते ही पूरा इलाका पानी और  कीचड़ मे तब्दील हो चुका है लोगो का घर से निकलना मुश्किल हो चला है,लोगो ने बताया जब भी बारिस का मौसम आता है तो घर से निकलना मुश्किल हो जाता है . 

    ये भी पढ़े-कोलकाता/2026 तक ममता और प्रशांत काबना रहेगा साथ ,TMC ने I-PAC को बोर्ड में किया शामिल

    और ये नजारा  साल के 6 महीने तक ऐसे ही  बना रहता है . खासकर महिला और बच्चो को आने जाने में काफी परेशानियों का सामना करना पड़ता है . एक तो कोरोना का भय और दूसरी  महामारी फैलने का डर लगा रहता है . स्थानीय  लोगो का कहना है कि प्रसासन और नेता को हमारी समस्या से कोई लेना देना नहीं है और नाही वो हमे इस   परेसानी से निजात दिला सकते है कमोबेश शहर के अधिकतर  मुहल्ले का यही हाल है। 

    स खबर को शेयर करे |

    Header%2BAidWhats App पर न्यूज़ Updates पाने के लिए हमारे नंबर 9599389900 को अपने मोबाईल में सेव  करके इस नंबर पर मिस्ड कॉल करें। फेसबुक-टिवटर पर हमसे जुड़ने के लिए https://www.facebook.com/wenews24hindi और https://twitter.com/Waors2 पर  क्लिक करें और पेज को लाइक करें 






    कोई टिप्पणी नहीं

    कोमेंट करनेके लिए धन्यवाद

    Post Top Ad

    Post Bottom Ad