• Breaking News

    आतंकियों ने घर में घुसकर जम्मू-कश्मीर के पुलिस अधिकारी और पत्नी, बेटी की हत्या कर दी



    COVID%2BCampaign

    We News 24 Hindi »श्रीनगर

    हैद्र्ट अली की रिपोर्ट 


    श्रीनगर. जम्मू कश्मीर के अवंतीपुरा में आतंकियों ने बेहद कायराना हरकत को अंजाम दिया है. आतंकियों ने आधी रात को जम्मू कश्मीर पुलिस के एसपीओ फैयाज अहमद के घर में घुसकर हमला कर दिया. इस हमले में फैयाज अहमद शहीद हो गए. वहीं उनकी पत्नी की भी जान चली गयी. उनकी बेटी राफिया अभी अस्पताल में जिंदगी और मौत के बीच जंग लड़ रही है.

    ये भी पढ़े-आज भारत ने ओडिशा के तट से अत्याधुनिक अग्नि प्राइम मिसाइल का सफल परीक्षण किया, जानिए क्या हैं विशेषताएं

    इस मामले में जम्मू कश्मीर पुलिस का है कि कुछ अज्ञात लोगों ने आधी रात को एसपीओ फैयाज अहमद के घर में घुसकर ताबड़तोड़ फायरिंग शुरू कर दी. इस हमले में फैयाज अहमद के सिर में गोली लगी और वे मौके पर ही शहीद हो गए. जबकि उनकी बेटी और पत्नी को गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती करवाया गया जहां, उनकी पत्नी ने भी दम तोड़ दिया.

    ये भी पढ़े-ब्रेकिंग सीतामढ़ी के पूर्व सांसद डॉ अर्जुन राय के माता का निधन

    हमले के बाद से इलाके की घेराबंदी करके हमलावरों की तलाश की जा रही है. पुलिस के मुताबिक दो से तीन आतंकी ने इस वारदात को अंजाम दिया और भागने में सफल रहे. अभी तक किसी भी आतंकी संगठन ने इस हमले की जिम्मेदारी नहीं ली है. लेकिन पुलिस एहतियात के तौर पर इलाके की तलाशी भी ले रही है.  

    इस खबर को शेयर करे |

    Header%2BAidWhats App पर न्यूज़ Updates पाने के लिए हमारे नंबर 9599389900 को अपने मोबाईल में सेव  करके इस नंबर पर मिस्ड कॉल करें। फेसबुक-टिवटर पर हमसे जुड़ने के लिए https://www.facebook.com/wenews24hindइस खबर को शेयर करे |

     

    कोई टिप्पणी नहीं

    कोमेंट करनेके लिए धन्यवाद

    Post Top Ad

    Post Bottom Ad