• Breaking News

    सीतामढ़ी /जनहित के मुद्दे पर जाप का लोक न्याय मार्च




    COVID%2BCampaign

    We News 24 Hindi »सीतामढ़ी, बिहार

    संवाददाता,असफाक खान 


    सीतामढ़ी : आज दिनांक 13 जून 2021 को सीतामढ़ी जन अधिकार पार्टी के जिला अध्यक्ष सैयद एहतेशामूल हक के नेतृत्व में सीतामढ़ी स्थित कर्पूरी आश्रम से कारगिल चौक तक स्कूल फीस माफ करने, अस्पताल की बेहतर व्यवस्था करने ,कोरोना मृतकों को मुआवजा देने एवं जाप सुप्रीमो पप्पू यादव को रिहा करने सहित प्रमुख मांगों को लेकर लोक न्याय मार्च निकाला गया.

    ये भी पढ़े-चीन पर G7 का बढ़ा दबाब ,WHO प्रमुख ने कहा कोरोना कन्हा से आया जाँच में सहयोग करे चीन

    इस अवसर पर पार्टी के कार्यकर्ताओं ने सरकार के खिलाफ जमकर नारेबाजी की एवं पप्पू यादव जी को अभिलंब रिहा करने की मांग की गई इस अवसर पर पार्टी के जिला अध्यक्ष सैयद एहतेशामूल हक ने कहा कि सरकार में बैठे लोग संवेदनहीन हैं इस सरकार में जरूरतमंदों की सेवा करना जुर्म सा हो गया है पप्पू यादव जी के कार्यों तथा लोकप्रियता से सरकार घबरा गई है .

    ये भी पढ़े-दिल्ली में सोमवार से खुलेंगे रेस्टोरेंट, सैलून और साप्ताहिक बाजार 

    प्रदेश महासचिव महेंद्र सिंह यादव ने कहा कि तानाशाही रवैया की वजह से बिहार की भोली-भाली जनता आज दर-दर की ठोकरें खा रही है सरकार अपने खिलाफ उठने वाली हर आवाज को कुचल देना चाहती है पप्पू यादव जी की गिरफ्तारी से बिहार के साख को ठेस पहुंचा है। प्रदेश महासचिव दिलीप खिरहर ने कहा कि सीतामढ़ी अपराधियों का हब बन चुका है व्यवसाई अपने घरों में भी सुरक्षित नहीं है इस अवसर पर प्रदेश सचिव अवध किशोर यादव रवि शंकर यादव ,जाप नेता मोहम्मद अफरोज, अल्पसंख्यक अध्यक्ष मोहम्मद अनीसुर रहमान आरजू ,युवा अध्यक्ष कामेश्वर सिंह कुशवाहा ,छात्र अध्यक्ष पंकज पासवान ,माया शंकर यादव, अब्दुल सत्तार ,अनवारुल हक, राजेश सिंह ,विनोद कुमार मुन्ना, रघु कुमार, मोहिबुल बाबा, मोहम्मद शाहनवाज, ईशा अंसारी, सरिता यादव ,हरि किशोर सिंह ,अलाउद्दीन अंसारी, मोहम्मद जफीर आलम, मोहम्मद अनवर ,रघु पासवान मोहम्मद रफी श्याम प्रकाश नायक सहित दर्जनों कार्यकर्ता उपस्थित थे। 

    इस खबर को शेयर करे |

    Header%2BAidWhats App पर न्यूज़ Updates पाने के लिए हमारे नंबर 9599389900 को अपने मोबाईल में सेव  करके इस नंबर पर मिस्ड कॉल करें। फेसबुक-टिवटर पर हमसे जुड़ने के लिए https://www.facebook.com/wenews24hindi और https://twitter.com/Waors2 पर  क्लिक करें और पेज को लाइक करें 


    कोई टिप्पणी नहीं

    कोमेंट करनेके लिए धन्यवाद

    Post Top Ad

    Post Bottom Ad