• Breaking News

    अवधेश मिश्रा और प्रणीत वर्मा की इमोशनल हॉरर फिल्म "अजनबी" की शूटिंग उत्तराखण्ड की हसीन वादियों में चल रही है।




    COVID%2BCampaign

    We News 24 Hindi »देहरादून, उत्तराखण्ड

    संवाददाता,सर्वेश कश्यप 


    देहरादून:भोजपुरी सिनेमा के दिग्गज अभिनेता अवधेश मिश्रा जल्द ही एक इमोशनल हॉरर फिल्म 'अजनबी' लेकर आ रहे हैं, जिसकी शूटिंग इन दिनों देव भूमि उत्तराखंड के चंबा में चल रही है.  इसको लेकर फिल्म के लेखक और निर्देशक अवधेश मिश्रा ने कहा कि अभी हमने अपनी फिल्म अजनबी के गाने की शूटिंग की है, जो हमारी फिल्म का की-सॉंग है. इस गाने बाद ही ऐसी दुर्दांत घटना घटती है, जिसकी  वजह से पूरी फिल्म है. उन्होंने कहा कि गाने का सार यह है कि आज 12 साल बाद एक मेरी पत्नी माँ बनने वाली होती है और आज ही मैरेज एनिवर्सरी है. इसी ख़ुशी में आने वाले संतान को लेकर पति - पत्नी के बीच की फीलिंग्स पर आधारित यह गाना है, जिसमें अवधेश मिश्रा और अनीता रावत के साथ के के गोस्वामी,हीरा यादव,जय सिंह,संतोष पहलवान,आदि भी नजर आ रहे है. 

    ये भी पढ़े-आबकारी विभाग ने विभिन्न थाना क्षेत्रों में छापेमारी कर 25 कार्टून विदेशी शराब जब्त की, एक गिरफ्तार

    अवधेश मिश्रा इस गाने के माध्यम से कहते हैं कि हम अनरियलिस्टिक सब्जेक्ट को हम रियलिस्टिकअप्रोच के साथ बना रहे हैं. यह मेरी किस्मत है कि मुझे 'जुगनू' और 'बाबुल' के बाद 'अजनबी' बनाने का मौका मिला है. 'जुगनू और बाबुल' हार्डकोर रियलिस्टिक सिनेमा है, जो अभी तक हालाँकि रिलीज नहीं हुई है. लेकिन दोनों फिल्मों को लोगों का सार्थक और सकारात्मक स्नेह मिल रहा है. उसी सार्थकता और सकरात्कता के साथ हम 'अजनबी' के जरिये लोगों को कन्विंस करने की कोशिश करेंगे. इस फिल्म की मेकिंग में फिल्म की कास्ट एंड क्रू सभी आनंदित हो रहे हैं. भोजपुरी में अब तक कई हॉरर फिल्मे बनीं है, लेकिन यह उनसब से काफी अलग है. यह बिहारी भाषा की फिल्म है. 



    उन्होंने फिल्म के निर्माता  प्रनीत वर्मा की भी जमकर तारीफ की और कहा कि  प्रनीत वर्मा  बेहद सुलझे हुए निर्माता हैं. उनके साथ काम करने में मजा आ रहा है. एक अच्छे निर्माता को सेंसिबल और फिल्म की समझ होनी चाहिए, जो  प्रनीत  वर्मा में कूट - कूट कर भरा है. उनमें सिनेमा के प्रति कमाल की समझदारी है, जिससे मुझे भरोसा है कि 'अजनबी' मेरी सोच से ऊपर बनने वाली है. प्रभु की कृपा रही तो इस फिल्म का परिणाम भी अच्छा ही रहेगा. 

    ये भी पढ़े-दीघा विधान सभा में आयोजित हुई मन की बात का सीधा प्रसारण

    गौरतलब है कि इमोशनल हॉरर फिल्म 'अजनबी' का निर्माण निप्रम क्रिएशन के बैनर तले किया जा रहा है. फिल्म के निर्माता प्रनीत वर्मा और लेखक - निर्देशक अवधेश मिश्रा हैं. गीत और संगीत साजन मिश्र का है. पीआरओ रंजन सिन्हा- सर्वेश कश्यप हैं. फिल्म में अवधेश मिश्रा के साथ  विक्रांत सिंह राजपूत, संजय पांडे,देव सिंह, अनिता रावत, रोहित सिंह मटरू,  संतोष पहलवान, जय सिंह, हीरा यादव, बबलू खान,सुधा वर्मा,पूजा भंडारी,अवंतिका यादव,प्रथु व के के गोस्वामी मुख्य भूमिका में हैं. 

    इस खबर को शेयर करे |

    Header%2BAidWhats App पर न्यूज़ Updates पाने के लिए हमारे नंबर 9599389900 को अपने मोबाईल में सेव  करके इस नंबर पर मिस्ड कॉल करें। फेसबुक-टिवटर पर हमसे जुड़ने के लिए https://www.facebook.com/wenews24hindइस खबर को शेयर करे |

    कोई टिप्पणी नहीं

    कोमेंट करनेके लिए धन्यवाद

    Post Top Ad

    Post Bottom Ad