• Breaking News

    पटना/लव जिहाद खत्म करने के लिए देश में बने सख्त कानून,हिन्दू अभिलाषा

     



    COVID%2BCampaign

    We News 24 Hindi »हाजीपुर, बिहार

    संवाददाता,नागमणि


    पटना: हिंदू पर्सनल लॉ बोर्ड बिहार की महिला मोर्चा प्रदेश महासचिव हिन्दू अभिलाषा ने प्रेस वार्ता की और बताया की आज के समय में देश में लव जिहाद के मामले बहुत तेजी से सामने आ रहे है .मुस्लिम लड़का अपना नाम बदल कर हिन्दू लड़कियों को अपने जाल में  फंसा लेते है .और जबरदस्ती धर्म परिवर्तन करवाते हैं इन सारी घटनाओं को रोकने के लिए देश में कड़ा कानून बनना चाहिए और ऐसे धोखेबाज  लव जिहादियों को कड़ी -से कड़ी सजा की मांग हिंदू पर्सनल लॉ बोर्ड सरकार से करती है . जिससे आने वाले समय में लव जिहाद से संबंधित घटनाओं को रोका जा सके और हिंदू महिला और लड़कियों को उनके चंगुल से बचाया जा सके।

    ये भी पढ़े-हाजीपुर/आर्थिक रूप से कमजोर वर्ग से न्यूनतम राशि के नाम पर बैंक वसूल रहे हैं जुर्माना

    हिन्दू अभिलाषा ने ये भी बताया कि जल्द ही हिंदू पर्सनल लॉ बोर्ड के राष्ट्रीय अध्यक्ष जगदीश कुमार राज के द्वारा सुप्रीम कोर्ट में याचिका दायर की जाएगी और सरकार से ऐसे लव जिहादियों के प्रति सख्त से सख्त कानून की मांग करेंगे अभिलाषा ने कहा की  बिहार के पटना जिले में कोचिंग सेंटर संचालक अपना असली नाम छिपाकर खान सर के नाम से अपना कोचिंग सेंटर चलाता है और आज तक बहुत सारे चैनलों को दिए गए इंटरव्यू में भी अपना असली नाम नहीं बताया है जो गैरकानूनी है.जबकि एक अध्यापक होने के नाते उन्हें अपना असली नाम सभी लोगों को बताना चाहिए था मगर उन्होंने ऐसा नहीं किया और देश को गुमराह करने का काम कर रहे हैं . 

    ये भी पढ़े-दिल्ली के नजफगढ़ में दर्दनाक सड़क हादसा,तेज रफ्तार डम्पर ने 5 लोगों को बेरहमी से कुचला

    जिससे आने वाले टाइम में किसी बड़ी घटना को अंजाम देने का भी मकसद हो सकता है ऐसे खान सर का हिंदू पर्सनल लॉ बोर्ड खान सर के खिलाफ एफ आई आर भी दर्ज कराएगी  जो भी छात्र छात्रा खान सर से कोचिंग ले रहे हैं उन छात्र-छात्राओं को भी सबसे पहले खान सर का असली नाम जानना चाहिए जिससे उनका  भविष्य अंधकार में न पड़ जाय   अगर वह किसी भी कारण से अपना नाम नहीं बता रहे हैं तो इस पे आवाज उठानी चाहिए और हमारा संगठन ऐसे लोंगो को वेनकाब करके ही दम लेगी, सभी छात्र छात्राओं को पढ़ने से पहले उनका असली नाम जानना चाहिए।

     हमारा संगठन देश भर के युवाओं से आह्वान करती है कि इसतरह के कुकृत्यों पर से पर्दा उठाने में हमसे जुड़ कर साथ दें ताकि हम हिन्दू समाज को मजबूत और सुरक्षित कर सकें !!

    इस खबर को शेयर करे |

    Header%2BAidWhats App पर न्यूज़ Updates पाने के लिए हमारे नंबर 9599389900 को अपने मोबाईल में सेव  करके इस नंबर पर मिस्ड कॉल करें। फेसबुक-टिवटर पर हमसे जुड़ने के लिए https://www.facebook.com/wenews24hindi और https://twitter.com/Waors2 पर  क्लिक करें और पेज को लाइक करें 


    कोई टिप्पणी नहीं

    कोमेंट करनेके लिए धन्यवाद

    Post Top Ad

    Post Bottom Ad