• Breaking News

    BIG BREAKING_अयोध्या-लखनऊ हाईवे पर भीषण सड़क हादसे में 18 की मौत, 19 से ज्यादा घायल




    We News 24», बाराबंकी, उत्तर प्रदेश

    दिनेश जयसवाल  की रिपोर्ट


    बाराबंकी,  अयोध्या-लखनऊ हाईवे पर मंगलवार देर रात बड़ा हादसा हो गया। रामसनेहीघाट के कल्याणी नदी के पुल पर खराब खड़ी डबल डेकर बस में लखनऊ की ओर से आ रहे ट्रक ने जोरदार टक्कर मार दी। इससे बस में सवार और नीचे सो रहे लोग उसकी चपेट में आ गए। टक्‍कर इतनी जबरदस्‍त थी क‍ि हादसे में 18 लोगों की मौके पर ही मौत हो गई, जबक‍ि  हो गए। घायलों को राम सनेहीघाट सीएचसी ले जाया गया। कई की हालत गंभीर होने के चलते जिला अस्पताल में भर्ती किया गया है। पुलिस की टीम ने स्थानीय लोगों के साथ कड़ी मशक्कत के बाद शवों को हाईवे से हटाया और घायलों को अस्पताल में भर्ती करवाया। 



    ये भी पढ़े-आईपीएस राकेश अस्थाना बने दिल्ली पुलिस के नए कमिश्नर, 3 दिन बाद होना था रिटायर

    हरियाणा से बिहार जा रही निजी ट्रेवेल्स की डबल डेकर बस मंगलवार की देर रात हाईवे पर अयोध्या जिले की सीमा पर कल्याणी नदी के पास खराब हो गई। इसके बाद यात्री उतरकर बस के नीचे और उसके आगे व आसपास लेट गए। इसी बीच लखनऊ की ओर से आए ट्रक ने बस में टक्कर मार दी। इससे बस और ट्रक की चपेट में आकर 18 लोगों की मौके पर ही मौत हो गई और 19 लोग घायल हो गए। बस में कितने लोग सवार थे इसकी जानकारी जुटाई जा रही है। बताया जा रहा है क‍ि बस ऋषभ ट्रेवेल्स की है। यात्र‍ियों ने बताया क‍ि एक्सेल टूटने से बस बीच रास्‍ते खराब हो गई थी। 



    यह भी पढ़ें:अपहृत नाबालिग बच्ची बरामदगी को लेकर नगर सीतामढ़ी पुलिस पर ग्रामीणों का हमला,, दरोगा समेत चार पुलिसकर्मी घायल

    तेज बारिश के बीच बचाव कार्य : हादसे के कुछ देर बाद ही तेज बारिश शुरू हो गई। एसडीएम जितेंद्र कटियार व सीओ पंकज सिंह के नेतृत्व में बारिश के बीच पुलिस टीम ने स्थानीय लोगों की मदद से शवों को निकालने और घायलों को अस्पताल भेजवाने का कार्य किया। एसपी यमुना प्रसाद ने करीब ढाई बजे घटनास्थल व सीएचसी का जायजा लिया। एसपी ने 18 की मौत की पुष्टि की है। वहीं, ट्रक चालक मौके से फरार हो गया। घटना के बाद हाई वे पर वाहनों की लंबी कतार लग गयी। इससे करीब तीन किलोमीटर तक लंबा जाम लग गया। हादसे का शिकार लोग बिहार के सीतामढ़ी, सुपौल सहित विभिन्न जिलों के रहने वाले हैं।



    ये भी पढ़े-कोरोना तीसरी लहर के बढ़ते आंकड़े से लोगो मे दहशत , सीतामढ़ी में टिके को लेकर उमड़ी भीड़।

    मृतकों के नाम : सुरेश यादव, भोपा, धेलाद, मधेपुरा

    इंदल महतो, खोया, सनी सैदपुर, सीतामढ़ी

    सिकन्दर मुखिया, जल सीमा, राजा सोनबरसा, सहरसा

    मोनू साहनी, खोपा, सनी सैदपुर, सीतामढ़ी

    जगदीश साहनी, खोपा, सनी सैदपुर, सीतामढ़ी

    जय बहादुर साहनी, गुलरिया, सीभर

    बैजनाथ राम, चांद पीपर, किशुनपुर, सुपौल

    बलराम मंडल पता उपरोक्त

    घायलों की सूची : म‍िथलेश, बाबूलाल, सुरेश, शम्‍भू साहनी, जोगेंदर, मन्‍दर स्‍वामी, मोन्‍टू कुमार, प‍िन्‍टू, बाला साहनी, म‍ि‍श्री लाल, नरेश, सोनू, रेनू और संतोष गंभीर रूप से घायल हैं।   

    ईस आर्टिकल को शेयर करें

    Header%2BAidWhatsApp पर न्यूज़ Updates पाने के लिए हमारे नंबर 9599389900 को अपने मोबाईल में सेव  करके इस नंबर पर मिस्ड कॉल करें। फेसबुक-टिवटर पर हमसे जुड़ने के लिए https://www.facebook.com/wenews24hindi और https://twitter.com/Waors2 पर  क्लिक करें और पेज को लाइक करें .

    कोई टिप्पणी नहीं

    कोमेंट करनेके लिए धन्यवाद

    Post Top Ad

    Post Bottom Ad