• Breaking News

    मेरे लिए खास है मेरी पहली फिल्‍म ‘बंधन राखी का’ : मोहन सिंह




    We News 24»पटना, बिहार

    सर्वेश कश्यप की रिपोर्ट 


    पटना : आदि शक्ति इंटरटेनमेंट के बैनर तले बन रही भोजपुरी फिल्म ‘बंधन राखी का’ को लेकर अभिनेता मोहन सिंह को बेहद उम्‍मीदें हैं। इस फिल्‍म का ट्रेलर 4 जुलाई को रिलीज हो चुका है और इसमें मोहन सेकेंड लीड रोल में नजर आ रहे हैं। यह मोहन की डेब्‍यू फिल्‍म भी है। ऐसे में फिल्‍म को लेकर उन्‍होंने कहा कि ‘बंधन राखी का’ मेरे लिए बेहद खास है, क्‍योंकि मुझे यह मेरी पहली फिल्‍म है और इसमें मुझे दिग्‍गज कलाकार व फिल्‍म मेकर के साथ काम करने का मौका मिला है।  

    यह भी पढ़ें-कौल हाउस फिर सुर्खियों में ,उत्तर प्रदेश जीत की रणनीति तैयार करेंगी प्रियंका


    मोहन सिंह भिण्ड विकास खण्ड के ग्राम बाराकलां से आते हैं, जहां सिनेमा में जाने के लिए कोई सोच भी नहीं सकता था। लेकिन अपनी मेहनत और लगन से मोहन ने इस काम को कर दिखाया और आज उनकी पहली फिल्‍म यश कुमार और पूनम दुबे जैसे कलाकार के साथ रिलीज होने वाली है। इस बारे में उन्‍होंने कहा कि यश कुमार की फिल्‍में हमने खूब देखी है। मेरा सौभाग्‍य है कि उनके साथ डेब्‍यू करने का मौका मिला है। उनसे हमने शूटिंग के दौरान बहुत कुछ सीखा भी है। उन्‍होंने कहा कि यह फिल्म रक्षा बंधन से एक दिन पूर्व 21 अगस्त को रिलीज होगी। इसको लेकर सुपर एक्‍साइटेड हूं।

    यह भी पढ़ें-कोंग्रेस में कलह थम नहीं रहा ,राजस्थान,पंजाब के बाद कलह पंहुची बिहार ,कांग्रेस विधायकों को पकड़ने की फिराक में जदयु


    बताते चलें कि आदि शक्ति एंटरटेनमेंट प्रस्तुत फ़िल्म 'बंधन राखी का' के निर्देशक अजय कुमार झा हैं. फिल्म के निर्माता और कहानीकार दुर्गा प्रसाद हैं. लिरिक्स अशोक कुमार, अरबिंद तिवारी और सत्य शंकर का है, जबकि म्यूजिक दुर्गा नटराज - मधुकर आनंद का है. पीआरओ रंजन - सर्वेश हैं. डीओपी समीर जहाँगीर और कोरियोग्राफर प्रवीन शेलार हैं. फिल्म में यश कुमार के साथ ऋचा दीक्षित, पूनम दुबे, मोहन सिंह, प्रिया झा, सान्या सिंह, राधे मिश्रा,राव रणविजय,भानु पांडेय,जे नीलम और मेहमान भूमिका में खुद दुर्गा प्रसाद मजूमदार नजर आएंगे। 

    इस आर्टिकल को शेयर करें

    Header%2BAidWhats App पर न्यूज़ Updates पाने के लिए हमारे नंबर 9599389900 को अपने मोबाईल में सेव  करके इस नंबर पर मिस्ड कॉल करें। फेसबुक-टिवटर पर हमसे जुड़ने के लिए https://www.facebook.com/wenews24hindi और https://twitter.com/Waors2 पर  क्लिक करें और पेज को लाइक करें .

    कोई टिप्पणी नहीं

    कोमेंट करनेके लिए धन्यवाद

    Post Top Ad

    Post Bottom Ad