• Breaking News

    बिहार लोक सेवा आयोग की परीक्षा में क्लर्क के बेटे को मिली सफलता, बने तकनीकी एसडीओ




    We News 24»सीतामढ़ी, बिहार

    पवन साह की रिपोर्टं

    सीतामढ़ी ।कहते है कड़ी मेहनत और लगन हो तो सफलता कदम चूमती है।ऐसा ही कुछ कर दिखाया है शहर के रामपदारथ नगर निवासी अमरनाथ गुप्ता ने।अमरनाथ ने बिहार लोक सेवा आयोग द्वारा आयोजित सहायक अभियंता सिविल की प्रतियोगिता परीक्षा में सफलता हासिल कर जिले का नाम रौशन किया है। वे तकनीकी क्षेत्र में एस डी ओ बने हैं।इनके पिता उमाशंकर गुप्ता रुन्नीसैदपुर प्रखंड कार्यालय में प्रधान सहायक के पद पर कार्यरत हैं। 

    ये भी पढ़े-मुजफ्फरपुर पुलिस ने कट्टा गोली और लूटी हुई मोटरसाइकिल के साथ 6 अपराध कर्मी को धर दबोचा।

    अमरनाथ गुप्ता ने अपनी सफलता का श्रेय माता पिता को देते हुए बताया कि उसने 2015 मे कॉलेज आफ इंजीनियरिंग पुणे से  सिविल इंजीनियरिंग की पढ़ाई की ।पढ़ाई के बाद दिल में सिविल सर्विसेज  की तैयारी कर कलक्टर बनने की इच्छा थी। इसी को लेकर पटना पी एचडी की  पढ़ाई के लिए एन आईं टी मे नामांकन लिया। वहां पढ़ते भी थे और बच्चों को पढ़ा ते भी थे। इसी बीच बिहार लोक सेवा आयोग की सहायक अभियंता की प्रतियोगिता परीक्षा में बैठा और प्रथम प्रयास मे ही सफलता हासिल की है।

    इस आर्टिकल को शेयर करें

    Header%2BAidWhatsApp पर न्यूज़ Updates पाने के लिए हमारे नंबर 9599389900 को अपने मोबाईल में सेव  करके इस नंबर पर मिस्ड कॉल करें। फेसबुक-टिवटर पर हमसे जुड़ने के लिए https://www.facebook.com/wenews24hindi और https://twitter.com/Waors2 पर  क्लिक करें और पेज को लाइक करें .


    कोई टिप्पणी नहीं

    कोमेंट करनेके लिए धन्यवाद

    Post Top Ad

    Post Bottom Ad