• Breaking News

    दानापुर/दैनिक यात्रियों ने दूसरे दिन ट्रेन रोकी और लोकल ट्रेन बढ़ाने की मांग को लेकर हंगामा किया.

     





    We News 24»पटना, बिहार

     वशिष्ट कुमार की रिपोर्ट


    दानापुर : रेल मंडल के बिहटा-  सदिसोपुर  रेलवे स्टेशन पर दैनिक यात्रियों ने अप एंड डाउन मेन लाइन पर अपनी मांगो को लेकर परिचालन को बाधित करते हुए जमकर हंगामा किया। जिससे दिल्ली हावड़ा मेन लाइन पर घन्टो ट्रेनों की आवाजाही रुकी रही,। यात्रियों का कहना है कि अब देश अनलॉक हो रहा है ,सारे सरकारी और गैर सरकारी दफ्तर खुलने शुरू हो गए हैं लेकिन ट्रेनों की संख्या अभी भी   नहीं बढ़ाई जा रही है ,जिससे दैनिक यात्रियों को आने जाने में काफी परेशानी हो रही है।



    ये भी पढ़े-पेड़ लगाओ दुनिया बचाओ ,डीपीएस के जूनियर छात्र ने लोगों से पौधा लगाने की अपील की


    गौरतलब है कि एक दिन पूर्व यानी बीते कल  सोमवार की सुबह भी करीब डेढ़ घंटे तक सदिसोपुर स्टेशन  पर लोकल ट्रेन रोककर यात्रियों का हंगामा देखने को मिला था उनकी मांग थी कि लोकल ट्रेन की संख्या  जल्द से जल्द बढ़ाई जाए माँग पर रेलवे द्वारा गंभीर नहीं होने पर  मंगलवार को भी यात्री आक्रोशित हुए और दुबारा ट्रैक को जाम कर दिया। 


    ये भी पढ़े-अब काजल राघवानी ने बनाई यश कुमार के साथ जोड़ी



    आक्रोशित यात्रियों ने अप एंड डाउन में मेन लाइन को सुबह से ही जाम कर दिया जिसके कारण बिहटा स्टेशन पर दो एक्सप्रेस ट्रेन और इसके अलावा अन्य स्टेशनों पर कई ट्रेनें खड़ी है हालांकि हंगामा की सूचना मिलने के बाद रेलवे जीआरपीएफ और स्थानीय पुलिस मौके पर पहुंची और लोगों को समझाने का प्रयास करने में जुटी है l वही इस दौरान दो दिनों रेल परिचालन बाधित होने से आम आम लोगों को काफी परेशानी झेलना पड़ रहा है l कुछ हँगामा करें रहे लोगों को पुलिस गिरफ्तारी भी किया है .

    इस आर्टिकल को शेयर करें

    Header%2BAidWhats App पर न्यूज़ Updates पाने के लिए हमारे नंबर 9599389900 को अपने मोबाईल में सेव  करके इस नंबर पर मिस्ड कॉल करें। फेसबुक-टिवटर पर हमसे जुड़ने के लिए https://www.facebook.com/wenews24hindi और https://twitter.com/Waors2 पर  क्लिक करें और पेज को लाइक करें .

    कोई टिप्पणी नहीं

    कोमेंट करनेके लिए धन्यवाद

    Post Top Ad

    Post Bottom Ad