• Breaking News

    बकरीद को लेकर मुसहरी थाने में हुई शांति समिति की बैठक





    We News 24»मुजफ्फरपुर, बिहार

    मणिभूषण शर्मा  की  रिपोर्ट  


     मुजफ्फरपुर: कोरोना के संभावित तीसरी लहर के मध्य नजर 21 जुलाई को होने वाले बकरीद को लेकर मुसहरी थाना प्रभारी शशि भूषण प्रसाद सिंह की अध्यक्षता में मुसहरी थाना परिषद में की गई शांति समिति की बैठकजानकारी के अनुसार कोरोना के संभावित तीसरी लहर को देखते हुए 21 जुलाई को होने वाले बकरीद के मध्य नजर मुसहरी थाना परिसर में शांति समिति की बैठक की गई.

    ये भी पढ़े-नम आंखों से बिहटा के पूर्व थानाध्यक्ष अवधेश कुमार झा को ग्रामीणों ने दिया विदाई


     इस बैठक में मुसहरी थाना प्रभारी शशिभूषण प्रसाद सिंह स्थानीय प्रतिनिधि और सैकड़ों ग्रामीण उपस्थित हुए जिसमें सर्वसम्मति से निर्णय लिया गया कि बकरीद के रोज डीजे पूर्णता बंद रहेंगे सामूहिक नमाज अदा नहीं की जाएगी साथ ही किसी तरह की जुलूस का आयोजन नहीं किया जाएगा अगर किसी तरह का आयोजन होता है तो प्रशासन उस पर अनुशासनिक कार्रवाई कर सकती है

    ये भी पढ़े-लाइव : मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने छत्तीसगढ़ राज्य गठन के पहले दूरदर्शी डॉ. खूबचंद बघेल की जयंती समारोह में शिरकत की


    वहीं पूरे मामले में मुसहरी थाना प्रभारी शशिभूषण प्रसाद सिंह ने बताया कि 21 जुलाई को बकरीद पर्व है जिसको लेकर शांति समिति की बैठक की गई जिसमें स्थानीय प्रतिनिधि और सैकड़ों ग्रामीण उपस्थित हुए जिसमें सर्वसम्मति से फैसला लिया गया कि बकरीद के रोज सामूहिक नमाज अदा नहीं किया जाएगा डीजे पूर्णता बंद रहेंगे साथी किसी तरह का जुलूस का आयोजन नहीं किया जाएगा अगर किसी तरह का आयोजन होता है तो उस पर प्रशासन अनुशासनिक कार्रवाई कर सकती है .

    इस आर्टिकल को शेयर करें

    Header%2BAidWhatsApp पर न्यूज़ Updates पाने के लिए हमारे नंबर 9599389900 को अपने मोबाईल में सेव  करके इस नंबर पर मिस्ड कॉल करें। फेसबुक-टिवटर पर हमसे जुड़ने के लिए https://www.facebook.com/wenews24hindi और https://twitter.com/Waors2 पर  क्लिक करें और पेज को लाइक करें .


    कोई टिप्पणी नहीं

    कोमेंट करनेके लिए धन्यवाद

    Post Top Ad

    Post Bottom Ad