• Breaking News

    36 किलो सोना और 6 करोड़ की चोरी करने वाला शातिर अपराधी दिल्ली से पिस्टल और कारतूस के साथ गिरफ्तार



    COVID%2BCampaign


    We News 24»नई दिल्ली

    गौतम कश्यप  की रिपोर्ट

    नई दिल्ली : नोएडा  की सबसे बड़ी चोरी का मास्टरमाइंड गोपाल शनिवार को दिल्ली में तमंचे के साथ गिरफ्तार किया गया। उसकी तलाश में जुटी नोएडा पुलिस की दस टीमें हाथ मलती रह गईं। उसके जेल जाने के दो दिन बाद सोमवार को पुलिस को गिरफ्तारी की सूचना मिली। 


    ये भी पढ़े-राजस्थान से भी सुखा है दिल्ली NCR की घरती ,सामान्य से 94 फीसदी तक कम हुई बारिश


    नोएडा में हुई 36 किलो सोने और 6 करोड़ की नकदी की चोरी का खुलासा पुलिस ने 11 जून को छह आरोपियों को गिरफ्तार कर किया था। यह चोरी अगस्त 2020 में हुई थी और पुलिस इस मामले में अभी तक दस करोड़ से अधिक की वसूली कर चुकी है। पूछताछ में खुलासा हुआ था कि इस चोरी का मास्टरमाइंड गोपाल है, जिसने ही चोरी की पूरी साजिश रची थी और उसने ही दस अन्य लोगों को साथ लेकर यह चोरी कराई थी। गोपाल को पकड़ने के लिए तभी से नोएडा पुलिस की दस टीमें लगी थीं और विभिन्न राज्यों में उसकी तलाश में छापेमारी चल रही थी। लेकिन उन्हें गोपाल का कोई सुराग नहीं लगा था। 

    ये भी पढ़े-नाबार्ड ने मनाया अपना 40वां स्थापना दिवस

    सोमवार को नोएडा पुलिस को जानकारी मिली की शनिवार को गोपाल को दिल्ली में पुलिस ने तमंचे व दो कारतूस के साथ गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है। उसे शनिवार रात दिल्ली के जगतपुरी थाने की पुलिस ने ए-ब्लॉक बस स्टैंड के पास से गिरफ्तार किया था। उसके बैग से तमंचा और दो कारतूस पुलिस को मिले थे। नोएडा पुलिस द्वारा उसे रिमांड पर लेकर सबसे बड़ी चोरी के मामले में पूछताछ की जाएगी।  

    इस आर्टिकल को शेयर करें

    Header%2BAidWhats App पर न्यूज़ Updates पाने के लिए हमारे नंबर 9599389900 को अपने मोबाईल में सेव  करके इस नंबर पर मिस्ड कॉल करें। फेसबुक-टिवटर पर हमसे जुड़ने के लिए https://www.facebook.com/wenews24hindi और https://twitter.com/Waors2 पर  क्लिक करें और पेज को लाइक करें .

    कोई टिप्पणी नहीं

    कोमेंट करनेके लिए धन्यवाद

    Post Top Ad

    Post Bottom Ad