• Breaking News

    आशीर्वाद यात्रा के दौरान सीतामढ़ी में चिराग पासवान का जोरदार स्वागत



    We%2BNews%2B24%2BBanner%2B%2B728x90


    We News 24»सीतामढ़ी, बिहार

    असफाक खान की रिपोर्ट 


    सीतामढ़ी: आशीर्वाद यात्रा के दरम्याम आज चिराग़ पासवान सीतामढ़ी पहुंचे।हज़ारों की भीड़ ने रुन्नी सैदपुर टोल प्लाजा पर ज़ोरदार इस्तक़बाल किया।समर्थकों ने उन्हें फूल माला से ढक दिया।चिराग़ भी हँस कर अपने समर्थकों का अभिवादन करते रहे।इस दरम्यान टोल प्लाजा पर काफ़िर देर तक अफरातफरी का माहौल रहा।इससे पहले चिराग़ के स्वागत में पहुंचे पिंटू कुमार ने बताया कि हमलोग राम विलास पासवान और चिराग़ पासवान के समर्थक हैं।


    ये भी पढ़े-बाढ़ आपदा का प्रकोप भारी, एनडीआरएफ का बचाव अभियान जारी


    पिंटू कुमार ने कहा कि लोजपा में कोई टूट नहीं है।पिछले विधानसभा चुनाव में लोजपा जदयू को 42 सीटों पर लाकर उन्हें सबक़ सिखाने का काम किया है।पिंटू कुमार ने कहा कि बिहार में जितनी भी योजनाएं चल रही है उसमें चारों तरफ लूट मचा है भरष्टाचार है।आज सीतामढ़ी के मानेचौक मठ,सहित दर्ज़नों जगहों पर चिराग़ पासवान का सम्मान समारोह होगा।वे जनता का आशीर्वाद लेने सीतामढ़ी पहुंचे हैं।जनता उन्हें भरपूर आशीर्वाद देगी। मौके पर पूर्व विधायक गुड्डी देवी,सीनियर लीडर राजेश चौधरी सोनबरसा प्रखण्ड के पूर्व प्रमुख चंदन पासवान सहित अन्य मौजूद थे।

    स आर्टिकल को शेयर करे .

    Header%2BAidWhatsApp पर न्यूज़ Updates पाने के लिए हमारे नंबर 9599389900 को अपने मोबाईल में सेव  करके इस नंबर पर मिस्ड कॉल करें। फेसबुक-टिवटर पर हमसे जुड़ने के लिए https://www.facebook.com/wenews24hindi और https://twitter.com/Waors2 पर  क्लिक करें और पेज को लाइक करें 

     

    कोई टिप्पणी नहीं

    कोमेंट करनेके लिए धन्यवाद

    Post Top Ad

    Post Bottom Ad