• Breaking News

    यात्रीगण कृपया ध्यान दे, रक्सौल -पाटलिपुत्र ट्रेन का बदला समय ,जाने सीतामढ़ी से कितने बजे खुलेगी

     


    We%2BNews%2B24%2BBanner%2B%2B728x90

    We News 24»सीतामढ़ी, बिहार

    सुनील कुमार  की रिपोर्ट।


    सीतामढ़ी ,  रक्सौल-पाटलिपुत्र (ट्रेन नम्बर 3215-3216) ट्रेन को सीतामढ़ी से पुनः सुबह 08:05 में खोलकर 12:33 में पाटलिपुत्र पहुंचाने और आगे दानापुर तक ले जाने की अधिसूचना जारी होने पर डीआरयूसीसी समस्तीपुर रेल मण्डल के सदस्य सह कनफेडेरशन ऑफ़ ऑल इण्डिया ट्रेडर्स (कैट) के जिलाध्यक्ष राजेश कुमार सुन्दरका एवं डीआरयूसीसी समस्तीपुर रेल मण्डल के अन्य सदस्य आलोक कुमार ने प्रसन्नता व्यक्त करते हुए रेलमन्त्री भारत सरकार, सीतामढ़ी सांसद, ईस्ट सेन्ट्रल रेलवे के पदाधिकारी, समस्तीपुर रेल मण्डल के पदाधिकारी व सीतामढ़ी की जनता को धन्यवाद् देकर बधाई दी।

    ये भी पढ़े-ब्रेकिंग न्यूज,सीतामढ़ी लखनदेई नदी रेलवे ब्रिज के पास युवक का शव मिला , परिजनों ने लगायी हत्या की आशंका

     सुन्दरका ने कहा कि बहुत समय से सीतामढ़ी व पाटलिपुत्र के बीच के समय को घटाने और पटना तक ट्रेन ले जाने हेतु बातचीत जारी थी। लेकिन जब 12 अगस्त 2021 से सीतामढ़ी से ट्रेन खुलने का समय 09:35 कर दिया गया व पाटलिपुत्र पहुंचने हेतु छह घण्टे समय लेने की बात से, बहुत झटका लगा। तब रेलमन्त्री भारत सरकार से संवाद शुरू किया गया, जिसका सुखद परिणाम हुआ .

    ये भी पढ़े-बिहटा खगौल सड़क मार्ग दे रही है हादसों को बुलावा


     


     अब 28 अगस्त 2021 से ट्रेन पुराने समय 08:05 में सीतामढ़ी से खुलकर पाटलिपुत्र पुराने समय 13:30 बजे से एक घण्टे पहले 12:33 बजे में पहुँचेगी एवं 12:55 में दानापुर पहुँचेंगी। सुन्दरका ने कहा कि हमारा प्रयास है कि जिस प्रकार सितम्बर 2020 में परीक्षा में शामिल होने हेतु अभ्यर्थियों को पहुंचाने हेतु चलाई गई ट्रेन सीतामढ़ी से पाटलिपुत्र 02 घण्टे 50 मिनट में पहुंच सकती है तो अन्य दिनों में क्यों नहीं पहुँच सकती, इस पर सम्बन्धित मन्त्री व पदाधिकारियों का ध्यान आकृष्ट करेंगे। जबकि अब तो विद्युतीकरण की प्रक्रिया भी पूरी हो चुकी।

    इस आर्टिकल को शेयर करे 


    Header%2BAidWhatsApp पर न्यूज़ Updates पाने के लिए हमारे नंबर 9599389900 को अपने मोबाईल में सेव  करके इस नंबर पर मिस्ड कॉल करें। फेसबुक-टिवटर पर हमसे जुड़ने के लिए https://www.facebook.com/wenews24hindi और https://twitter.com/Waors2 पर  क्लिक करें और पेज को लाइक करें |


    कोई टिप्पणी नहीं

    कोमेंट करनेके लिए धन्यवाद

    Post Top Ad

    Post Bottom Ad