• Breaking News

    सरफिरे देवर ने अपनी भाभी को चाकूओं से गोदकर मार डाला ,वहज कर देगा हैरान






    We News 24»सोनीपत, हरियाणा

    अनुज दहिया की रिपोर्ट  

    हरियाणा: के सोनीपत में एक सरफिरे देवर ने अपनी भाभी की चाकूओं से गोदकर हत्या कर दी। घटना सोनीपत जिले के पांची गुजरान गांव के पास बाग के पट्टे की है। परिवार बाग में रह रहा था।बताया जा रहा है कि आरोपी देवर खुद को परिवार से अलग करने के लिए माता पिता से कह रहा था लेकिन माता पिता ने इस बात पर ध्यान नहीं दिया जिसके चलते इस वारदात को अंजाम दिया गया।

    ये भी पढ़े-फरीदाबाद ,आधि रात को पुलिस के रेड में पकड़े के आपति जनक हालत युवक और युवति


    जानकारी के मुताबिक उत्तर प्रदेश के अलीगढ दादो गांव के रहने वाले  खजान सिंह का परिवार पट्टे पर बाग लेकर अपना पेट पाल  रहा है। खजान सिंह के तीन बेटे हैं पहला  किशन दूसरा धर्मेंद्र और तीसरा  जितेंद्र है।  धर्मेंद्र की शादी करीब चार महीने पहले ही हुई और शादी के बाद से ही परिवार के लोगों के साथ उसकी अनबन रहने लगी और वो परिवार से अलग होने की तैयारी कर रहा था।


    खजान सिंह तीनों बेटों की शादी के बाद अलग अलग करने की सोच रहा था, लेकिन इससे पहले ही ये वारदात हो गयी ।  बड़े भाई की पत्नी किरण और धर्मेंद्र खड़े थे, तभी जितेंद्र भी आ गया, लेकिन जीतेंद्र को किसी बहाने धर्मेंद्र ने  बाग के अंदर भेज दिया और धर्मेंद्र ने अपनी भाभी किरण पर चाकूओं से हाथ, पेट और छाती वार कर वह फरार हो गया। जब जितेंद्र बाग़ से वापस आया तो देखा देखा उसकी भाभी लहू लुहान  थी जितेंद्र  ने अपनी भाभी किरण को  अस्पताल ले गया  अस्पताल वालो ने  किरण को मृत घोषित कर दिया।

    ये भी पढ़े-मुजफ्फरपुर प्रेम प्रसंग में युवक की हत्या के मामले में युवती के पिता गिरफ्तार

    पुलिस ने मृतका का देवर जितेंद्र की शिकायत पर देवर धर्मेंद्र के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है और मामले की जांच की जा रही है। पुलिस ने कहा कि जल्द ही आरोपी को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

    ईस आर्टिकल को शेयर करें

    Header%2BAidWhatsApp पर न्यूज़ Updates पाने के लिए हमारे नंबर 9599389900 को अपने मोबाईल में सेव  करके इस नंबर पर मिस्ड कॉल करें। फेसबुक-टिवटर पर हमसे जुड़ने के लिए https://www.facebook.com/wenews24hindi और https://twitter.com/Waors2 पर  क्लिक करें और पेज को लाइक करें 


     

    कोई टिप्पणी नहीं

    कोमेंट करनेके लिए धन्यवाद

    Post Top Ad

    Post Bottom Ad