• Breaking News

    जम्मू-कश्मीर में सुरक्षाबलों पर आतंकी हमला,एक जवान गंभीर रूप से घायल





    We%2BNews%2B24%2BBanner%2B%2B728x90



    We News 24» जम्मू और कश्मीर

    हैदर अली  कि रिपोर्ट


    जम्मू-कश्मीर : में एक बार फिर आतंकवादियों ने सुरक्षाबलों पर हमला करने का हिमाकत  किया है. इस बार शोपियां के जैनपुरा में सीआरपीएफ रोड ओपनिंग पार्टी  पर आतंकियों ने हमला किया है. इस हमले में सीआरपीएफ  का एक जवान गंभीर रूप से घायल हो गया है. उसे अस्पताल में इलाज के लिए भर्ती कराया गया है. हमले के बाद सुरक्षा बलों ने पूरे इलाके को घेर लिया है, और सर्च ऑपरेशन जारी है.


    ये भी पढ़े-भारत सरकार का बड़ा फैसला, विदेशी नागरिक भी लगवा सकते है कोरोना वैक्सीन, करना होगा ये काम


    एक सीनियर पुलिस अधिकारी इस घटना की जानकारी देते हुए बताया कि, जैनपोरा के करालचेक इलाके में जिस वक्त सीआरपीएफ के जवान गश्त लगा रहे थे, उसी समय कुछ जवानों पर कुछ आतंकियों ने फायरिंग शुरू कर दी. फायरिंग में एक गोली आकर सीआरपीएफ के जवान को लग गई. जिससे वो गंभीर रूप से घायह हो गया. इसके बाद सीआरपीएफ जवानों ने भी जवाबी कार्रवाई शुरू कर दी. लेकिन आतंकवादी मौके से फरार हो गये.



    वहीं, अधिकारियों का कहना है कि, क्रालचेक पर आतंकवादियों ने सीआरपीएफ के सड़क सुरक्षा दल पर हमला किया. उन्होंने बताया कि जिस दल पर हमला हुआ वो सड़क सुरक्षा दल का दस्ता है. आमतौर पर उन्हें काफिलों के गुजरने से पहले किसी मार्ग की सुरक्षा के लिए तैनात किया जाता है. जो कॉन्स्टेबल घायल हुआ है उसका नाम अजय कुमार है.


    ये भी पढ़े-अखंड ज्योति आई हॉस्पिटल के सौजन्य से मुफ्त आंख जांच शिविर का किया गया आयोजन।


    इधर, आतंकियों का हमला एसे समय में हुआ है जब कांग्रेस नेता राहुल गांधी जम्मू कश्मीर दौरे पर है. बता दें, कांग्रेस नेता राहुल गांधी सोमवार से ही दो दिन के दौरे पर कश्मीर में हैं. इसी कड़ी में आज राहुल गांधी ने तुलमाल गंदरबाल स्थित माता खीर भवानी मंदिर में दर्शन और पूजा की. अपने दौरे में राहुल गांधी श्रीनगर में कांग्रेस पार्टी के हेडक्वार्टर का भी उद्घाटन करेंगे.

    भाषा इनपुट के साथ 

    ईस आर्टिकल को शेयर करे .

    Header%2BAidWhatsApp पर न्यूज़ Updates पाने के लिए हमारे नंबर 9599389900 को अपने मोबाईल में सेव  करके इस नंबर पर मिस्ड कॉल करें। फेसबुक-टिवटर पर हमसे जुड़ने के लिए https://www.facebook.com/wenews24hindi और https://twitter.com/Waors2 पर  क्लिक करें और पेज को लाइक करें 

     

    कोई टिप्पणी नहीं

    कोमेंट करनेके लिए धन्यवाद

    Post Top Ad

    Post Bottom Ad