• Breaking News

    दिल्ली के नदं नगरी में तास के पत्तो की तरह भरभराकर ​गिरा तीन मंजिला मकान





    We%2BNews%2B24%2BBanner%2B%2B728x90


    We News 24»नई दिल्ली 

    अमित कुमार की रिपोर्ट 


    नई दिल्ली: में शनिवार को हुयी एक घंटे हुई बारिश ने अफरा तफरी मचा कर रख दी दिल्ली का  कई इलका जलमगन हो गया जिसके वजह जाम की स्थिति बनी रही, वहीं दिल्ली के  कई इलाको से छोटे-बड़े हादसों की भी खबर सामने आई है.


    ये भी पढ़े-अंतरराष्ट्रीय दबाव के आगे झुका तालिबान ,वापस लगाया गुरुद्वारा थाल साहिब में पवित्र झंडा निशान साहिब


     इसमें बड़ा मामला  दिल्ली के नंद नगरी इलाके से है. यहां शनिवार को एक बिल्डिंग तास के पत्तो की तरह तेज आवाज के साथ भरभरा कर गिर गयी  जिसके के कारण पूरे इलाके हड़कंप मच गया है. हालांकि इस घटना में अभी तक किसी तरह की जनहानि की खबर नहीं मिली है. घटना की सूचना पर पहुंची पुलिस-प्रशासन और फायर सर्विस की टीम में राहत व बचाव कार्य शुरू कर दिया है. मलबे में कुछ लोगों के दबे होने की आशंका जताई जा रही है. बिल्डिंग काफी पुरानी बताई जा रही है. जानकारी के अनुसार पूर्वी दिल्ली के नंद नगरी स्थित ई-ब्लॉक में शनिवार दोपहर में अचानक तीन मंजिला मकान भरभराकर ​गिर गया.


    ये भी पढ़े-हाथ के हुनर से जीवन में रंग बिखेरता हथकरघा


    एक घंटे हुई बारिश 

    आपको बता दें कि दिल्ली-एनसीआर को भीषण गर्मी और उमस के बीच लगभग एक घंटे बारिश हुई. बारिश जहां लोगों को गर्मी से थोड़ी राहत प्रदान की, वहीं कई इलाकों में यह थोड़ी परेशानी भी लेकर आई. बारिश की वजह से लोगों को जलभराव की समस्या से तो दो चार होना पड़ा ही, बल्कि जाम की परेशानी से भी जूझना पड़ा. वहीं, कई जगहों पर मकान व दीवार गिरने जैसे घटनाएं भी सामने आई. गनीमत यह रही है कि इस दौरान किसी के मरने या घायल होने की सूचना दर्ज नहीं की गई.

    इस आर्टिकल को शेयर करे .

    Header%2BAidWhatsApp पर न्यूज़ Updates पाने के लिए हमारे नंबर 9599389900 को अपने मोबाईल में सेव  करके इस नंबर पर मिस्ड कॉल करें। फेसबुक-टिवटर पर हमसे जुड़ने के लिए https://www.facebook.com/wenews24hindi और https://twitter.com/Waors2 पर  क्लिक करें और पेज को लाइक करें 



     

    कोई टिप्पणी नहीं

    कोमेंट करनेके लिए धन्यवाद

    Post Top Ad

    Post Bottom Ad