• Breaking News

    दिल्ली आईजीआई अंतरराष्ट्रीय हवाई अड्डे को बम से उड़ाने की धमकी किसने दी?

    तस्वीर कस्टडी वी न्यूज 24


    We%2BNews%2B24%2BBanner%2B%2B728x90




    We News 24» नई दिल्ली 

    दीपक कुमार 



    नई दिल्ली  दिल्ली के IGI टर्मिनल 3   को आतंकी संगठन अलकायदा ने दी उड़ाने की धमकी  पुलिस ने  IGI टर्मिनल 3 सतर्कता बढ़ा दी गई है। स्वतंत्रता दिवस से ठीक  पहले दिल्ली एयरपोर्ट को उड़ाने की धमकी के बाद से सुरक्षा एजेंसी अलर्ट हो गई है। एयरपोर्ट पर हर आने जाने वाले यात्रियों पर पैनी नजर रखी जा रही है। संदिग्धों से पूछताछ के साथ-साथ तलाशी भी ली जा रही है।

     

    ये भी पढ़े-कोरोना के तीसरी लहर को अनदेखा कर दिल्ली सरकार ने जारी की आदेश, आज से खुलेंगे दिल्ली में स्कुल





    कंहा से आया मेल 

    बता दें कि आतंकी संगठन अलकायदा ने दिल्ली एयरपोर्ट को उड़ाने की धमकी दी है एक इमेल के द्वारा भेजा गया प्राप्त जानकारी के अनुसार इस मेल का ताल्लुक  अलकायदा सरगना की ओर से दिल्ली एयरपोर्ट पर बम ब्लास्ट की साजिश रची गई है। ईमेल में बताया गया है कि कैसे दिल्ली एयरपोर्ट पर बम को प्लांट किया जाएगा। मेल में लिखा है कि करनबीर सूरी उर्फ मोहम्मद जलाल और उसकी पत्नी शैली शारदा उर्फ हसीना रविवार को सिंगापुर से भारत आ रहे हैं और वो एयरपोर्ट पर अगले तीन दिन के अंदर बम रखेंगे। इधर अलर्ट के बाद पार्किंग से लेकर हर स्तर पर पुलिस जांच अभियान तेजी से चला रही है। 

    ईस आर्टिकल को शेयर करे .

    Header%2BAidWhatsApp पर न्यूज़ Updates पाने के लिए हमारे नंबर 9599389900 को अपने मोबाईल में सेव  करके इस नंबर पर मिस्ड कॉल करें। फेसबुक-टिवटर पर हमसे जुड़ने के लिए https://www.facebook.com/wenews24hindi और https://twitter.com/Waors2 पर  क्लिक करें और पेज को लाइक करें 


    कोई टिप्पणी नहीं

    कोमेंट करनेके लिए धन्यवाद

    Post Top Ad

    Post Bottom Ad