• Breaking News

    भवानीपुर सिट से ममता बनर्जी के लिए आन बान की लड़ाई,किया ममता ने नामांकन पत्र दाखिल



    We%2BNews%2B24%2BBanner%2B%2B728x90

    We News 24» कोलकाता, पश्चिम बंगाल

    एजेंसी   रिपोर्ट।किया 

    कोलकाता:पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने 30 सितंबर को होने वाले भवानीपुर विधानसभा उपचुनाव के लिए अपना नामांकन पत्र शुक्रवार को दाखिल कर दिया।तृणमूल कांग्रेस सुप्रीमो उपचुनाव में भारतीय जनता पार्टी की प्रियंका टिबरीवाल और वाम मोर्चे के श्रीजीब बिस्वास को चुनौती देंगी। चुनाव नतीजे की घोषणा तीन अक्टूबर को की जाएगी।


    ये भी पढ़े-आबकारी विभाग और सकरा थाने की संयुक्त कार्रवाई में लाखों रुपये की विदेशी शराब बरामद व्यवसायी फरार


    नंदीग्राम में विधानसभा चुनाव हारने वाली बनर्जी को मुख्यमंत्री पद पर बने रहने के लिए उपचुनाव में जीत दर्ज करनी होगी। बनर्जी भवानीपुर की निवासी हैं और उन्होंने 2011 तथा 2016 में दो बार इस सीट से जीत दर्ज की।वह इस साल अप्रैल-मई में हुए विधानसभा चुनाव में नंदीग्राम सीट से भाजपा नेता और पूर्व सहयोगी शुभेंदु अधिकारी के खिलाफ चुनाव लड़ीं और हार गयीं।

    ये भी पढ़े-तालिबान का घिनौना चेहरा, तालिबान ने अमरुल्लाह सालेह के भाई को यातना देकर मार डाला ,तालिबान को नही मिलेगा मान्यता



    नंदीग्राम में शिकस्त के बाद राज्य में कैबिनेट नेता और भवानीपुर से टीएमसी विधायक सोभनदेब चट्टोपाध्याय ने मुख्यमंत्री के लिए अपनी सीट छोड़ दी थी। इस सिट पर जित हासिल करने के लिए भाजपा झोकेगी अपनी पूरी ताकत  .

    इस आर्टिकल को शेयर करे 


    Header%2BAidWhatsApp पर न्यूज़ Updates पाने के लिए हमारे नंबर 9599389900 को अपने मोबाईल में सेव  करके इस नंबर पर मिस्ड कॉल करें। फेसबुक-टिवटर पर हमसे जुड़ने के लिए https://www.facebook.com/wenews24hindi और https://twitter.com/Waors2 पर  क्लिक करें और पेज को लाइक करें | 


    कोई टिप्पणी नहीं

    कोमेंट करनेके लिए धन्यवाद

    Post Top Ad

    Post Bottom Ad