• Breaking News

    वैशाली SP ऑफिस में लगी भीषण आग, जरुरी कागजात समेत लैपटॉप, कंप्यूटर जलकर राख




    We%2BNews%2B24%2BBanner%2B%2B728x90

    We News 24»हाजीपुर, बिहार

    नागमणि  की रिपोर्ट।



    वैशाली जिले से  इस वक्त एक बड़ी खबर सामने आ रही है .हाजीपुर  समाहरणालय परिसर स्थित एसपी ऑफिस में भीषण आग लग गई है. जिसमे में भारी नुकसान हुआ है. ऑफिस में रखे लैपटॉप, कंप्यूटर, पंखा और बहुत सारे महत्वपूर्ण कागजात जलकर राख हो गए हैं. मौके पर कई दमकल की गाड़ियों पहुँच कर आग पर काबू पाया .


    ये भी पढ़े-बरियारपुर में दो अज्ञात मोटरसाइकिल बदमाशों ने गोली मारकर युवक से बैग छिनकर हुआ फरार



    घटना के बाद एसपी कार्यालय में अफरा-तफरी का महल कायम हो गया है. आनन-फानन में पहुंचे फायर ब्रिगेड के कर्मी जिला पुलिस के जवानों के साथ आग पर काबू पाने की कोशिश में जुटे हुए हैं. दमकल की कई छोटी और बड़ी गाड़ियों को आग पर काबू पाने में लगाया गया है. बताया जा रहा है कि पटना से बह फायर ब्रिगेड की गाड़ियां मंगाई गई हैं.


    ये भी पढ़े-उत्पाद विभाग की छापेमारी में सैकड़ो कार्टून विदेशी शराब जप्त एक कारोबारी गिरफ्तार।


     


    इस घटना के बाबत जानकारी मिली है कि एसपी कार्यालय के हिंदी शाखा में आग लगी है. हिंदी शाखा में आग लगने के कारण काफी धुआं निकलने लगा. जिसके बाद प्रशासन के अधिकारी हरकत में आए उसके बाद मौके पर फायर बिग्रेड के दमकल बुलाया गया. आग इतनी भीषण थी कि आग पर काबू पाने के लिए मौके पर तीन दमकल गाड़ियां बुलाई गई. जिसके बाद कड़ी मशक्कत से आग पर काबू पाया गया. लेकिन इस दौरान एसपी कार्यालय की हिंदी शाखा में रखें के महत्वपूर्ण दस्तावेज लैपटॉप, कंप्यूटर और पंखे जलकर राख हो गए.


    ये भी पढ़े-सीतामढ़ी के हवाई जहाज से चलने वाला चोर , 5 स्टार होटल में रूककर करता था करोडो की चोरी


    होमगार्ड के डीएसपी मोहम्मद फैज आलम और फायर बिग्रेड के अधिकारी के मुताबिक शॉर्ट सर्किट से आग लगने की आशंका है. घटना के बाद आग लगने के कारणों से जो नुकसान हुआ है. उसका आकलन किया जा रहा है. 

    इस आर्टिकल को शेयर करे 


    Header%2BAidWhatsApp पर न्यूज़ Updates पाने के लिए हमारे नंबर 9599389900 को अपने मोबाईल में सेव  करके इस नंबर पर मिस्ड कॉल करें। फेसबुक-टिवटर पर हमसे जुड़ने के लिए https://www.facebook.com/wenews24hindi और https://twitter.com/Waors2 पर  क्लिक करें और पेज को लाइक करें | 

    कोई टिप्पणी नहीं

    कोमेंट करनेके लिए धन्यवाद

    Post Top Ad

    Post Bottom Ad