• Breaking News

    समस्तीपुर के सांसद प्रिंस पासवान पर दुष्कर्म मामले में दर्ज हुआ FIR

     


    We%2BNews%2B24%2BBanner%2B%2B728x90

    We News 24» नई दिल्ली 

    राजकुमार की रिपोर्ट 

    नई दिल्ली : लोक जनशक्ति पार्टी के सांसद और चिराग पासवान के चचेरे भाई प्रिंस पासवान के खिलाफ दिल्ली के कनॉट प्लेस थाने में दुष्कर्म मामले में एफआईआर दर्ज कराई गई है।

    ये भी पढ़े-अफगानिस्तान में हालात दिन-ब-दिन बदतर होते जा रहे हैं, भूख मिटाने के लिए लोग बेच रहे हैं घर का सामान

    जानकारी के अनुसार, एफआईआर में चिराग पासवान का भी जिक्र है। पीड़ित युवती ने लगभग तीन महीने पहले कनॉट प्लेस थाने में प्रिंस के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई थी, लेकिन तब से अब तक मामले में एफआईआर दर्ज नहीं हुई। अब अदालत के आदेश के बाद कनॉट प्लेस थाने ने प्रिंस पासवान के खिलाफ 9 सितंबर को एफआईआर दर्ज की है। इसी के बाद यह मामला चर्चा में आया है। पीड़िता ने एफआईआर में आरोप लगाया है कि दुष्कर्म के दौरान उसका वीडियो भी बनाया गया था। उसे वीडियो वायरल करने की धमकी देकर चुप रहने के लिए कहा जा रहा था। उस पर पुलिस में शिकायत न करने के लिए दबाव बनाया जा रहा था।

    ये भी पढ़े-बिहार के मुख्यमंत्री नितीश कुमार के खिलाफ निंदा प्रस्ताव पारित

    पीड़िता ने एफआईआर में कहा है कि उसने ये बात चिराग पासवान को भी बताई थी लेकिन उन्होंने इस शिकायत पर ध्यान नहीं दिया। बाद में चिराग ने पीड़िता को किसी तरह की शिकायत करने से भी मना किया था। पीड़िता का आरोप है कि चिराग ने पार्टी अध्यक्ष के पद पर रहते हुए भी इस मामले में संज्ञान नहीं लिया था।

    ये भी पढ़े-आज का राशीफल :इन राशी वाले को चारों तरफ से धन लाभ होने का है योग ,इनको रखना है गुस्से पर नियंत्रण



    प्रिंस पासवान पीड़िता द्वारा लगाए गए आरोपों से इनकार कर चुके हैं। पीड़िता का आरोप है कि वह लोजपा की सदस्य रह चुकी है। उसके साथ बेहोशी की हालत में यौन शोषण किया गया था। खबर है कि खुद प्रिंस पासवान की तरफ से भी इस मामले में एक एफआईआर दर्ज कराई जा चुकी है। प्रिंस ने अपने एफआईआर में दावा किया है कि युवती ने उन पर झूठे आरोप लगाए हैं। 

    इस आर्टिकल को शेयर करे 

    Header%2BAidWhatsApp पर न्यूज़ Updates पाने के लिए हमारे नंबर 9599389900 को अपने मोबाईल में सेव  करके इस नंबर पर मिस्ड कॉल करें। फेसबुक-टिवटर पर हमसे जुड़ने के लिए https://www.facebook.com/wenews24hindi और https://twitter.com/Waors2 पर  क्लिक करें और पेज को लाइक करें | 

    कोई टिप्पणी नहीं

    कोमेंट करनेके लिए धन्यवाद

    Post Top Ad

    Post Bottom Ad