• Breaking News

    पटना सिटी में कुरकुरे फैक्ट्री में लगी भीषण आग, मौके पर पहुंची दमकल की 8 गाड़ियां




    We%2BNews%2B24%2BBanner%2B%2B728x90

    We News 24» पटना,बिहार

    वशिष्ठ कुमार की   रिपोर्ट


    पटना: सिटी में पटना साहिब ओवर ब्रिज पुल के पास कुरकुरे फैक्ट्री में भीषण आग लगी है। आग की लपटें इतनी तेज थी कि देखते ही देखते विकराल रूप धारण कर लिया और आग पूरी तरह फैक्ट्री में फैल गया। सुबह 3:30 मिनट पर मॉर्निंग वॉक पर जा रहे हैं छात्रों ने देखा फैक्ट्री में आग लगा है जिसकी सूचना स्थानीय थाना को दी। जिसके बाद फायर बिग्रेड की आठ बड़ी और छोटी गाड़ी पहुंच कर फैक्ट्री में लगी आग को बुझाने का प्रयास करने लगे। लेकिन आग पूरी तरह फैक्ट्री में फैल चुकी थी जिससे फैक्ट्री पूरी तरह जलकर राख हो गया।

    ये भी पढ़े-पटना जिले के बिहटा में ट्रक और टेंपो की टक्कर में एक व्यक्ति की मौत, दो घायल


    कुरकुरे फैक्ट्री के मालिक जितेंद्र कुमार ने बताया कि आग लगने से दस लाख रुपए का नुकसान हुआ है। पूरी तरह फैक्ट्री का सामान जलकर राख हो गया है । वहीं फायर अधिकारी अजय सिंह ने बताया कि कुरकुरे फैक्ट्री में आग लगी थी। आग पूरी तरह फैक्ट्री में फैल गया। 



    जंहा आग बुझाने का प्रयास लगातार जारी है। अभी भी कोशिश की जा रही है आग पर जल्द ही काबू पा लिया जाएगा। फैक्ट्री में लगी आग के बाद पास में लगे गैराज में भी आग पकड़ लिया जिसके कारण पाँच गाड़ियां जल गई। आग किस वजह से लगी, इस बात का अब तक पता नहीं चल पाया है। मामले की जांच में स्थानीय थाना की पुलिस टीम जुट गई है। 

    इस आर्टिकल को शेयर करे 

    Header%2BAidWhatsApp पर न्यूज़ Updates पाने के लिए हमारे नंबर 9599389900 को अपने मोबाईल में सेव  करके इस नंबर पर मिस्ड कॉल करें। फेसबुक-टिवटर पर हमसे जुड़ने के लिए https://www.facebook.com/wenews24hindi और https://twitter.com/Waors2 पर  क्लिक करें और पेज को लाइक करें | 

    कोई टिप्पणी नहीं

    कोमेंट करनेके लिए धन्यवाद

    Post Top Ad

    Post Bottom Ad