• Breaking News

    मुजफ्फरपुर में सेक्स रैकेट का खुलासा ,अपने से 10 साल छोटे युवक के साथ आपत्तिजनक हालत में मिली महिला



    We%2BNews%2B24%2BBanner%2B%2B728x90

    We News 24»मुजफ्फरपुर, बिहार

    राजकुमार की रिपोर्ट


    मुजफ्फरपुर: पुलिस ने एक घर से दो बच्चों की मां को एक युवक के साथ पकड़ा। महिला की उम्र 32 साल और युवक की उम्र 22 साल है। पुलिस ने दोनों को एक घर से आपत्तिजनक स्थिति में पकड़ा है। महिला अहियापुर की रहने वाली है, जबकि युवक वैशाली के भगवानपुर का निवासी है। इन दोनों के साथ किरायेदार को भी गिरफ्तार किया गया है। पुलिस ने बताया कि होटल के बाहर एक महिला किराना का दुकान चलाती है जो होटल के पास ही कमरा किराए पर लेकर रह रही थी। 

    ये भी पढ़े-पुलिस छापेमारी में भारी मात्रा में विदेशी शराब बरामद।


    पुलिस को गुप्त सूचना मिली थी कि कमरे में सेक्स रैकेट का धंधा चल रहा है। सूचना के बाद जब पुलिस मौके पर पहुंची तब एक महिला और एक युवक को आपत्तिजनक हालत में देखा। महिला की उम्र युवक से 10 साल अधिक है। महिला युवक और एक किरायेदार को हिरासत में लेकर पुलिस थाने पहुंची। जिस महिला ने कमरा किराए पर ले रखा था जो खुद किराने का सामान बेचा करती थी वह मौके से फरार हो गयी है। हालांकि उसके पति को हिरासत में लेकर पुलिस पूछताछ कर रही है। पुलिस ने बताया कि हिरासत में ली गयी महिला अहियापुर इलाके की है।



     वह शादीशुदा है और दो बच्चों की मां भी है। दोनों से पूछताछ की गई तो पता लगा की आपस मे रिश्तेदार हैं। दोनों के बीच कई माह से अवैध सम्बन्ध चल रहा था। इनके घरवालों को बुलाया गया है। उनलोगों ने भी रिश्तेदार होने की बात बताई है। फिलहाल आगे की कार्रवाई जारी है।


    हिरासत में लिए गए दुकानदार के सम्बंध में पुलिस जांच कर रही है। आखिर दोनों को कमरा किस परिस्थिति में दिया गया था, इस बिंदु पर पूछताछ की जा रही है। पुलिस को ये आशंका है कि महिला दुकानदार ने रुपये के लालच में आकर दोनों को कमरा दिया होगा। उसके पति को हिरासत में रखकर महिला की तलाश में छापेमारी की जा रही है। हालांकि, अबतक की जांच में ये पता लगा कि महिला दुकानदार और दो बच्चों की मां, दोनों एक-दूसरे को पहले से जानते थे। पुलिस आगे की कार्रवाई में जुट गयी है।

    इस आर्टिकल को शेयर करे 


    Header%2BAidWhatsApp पर न्यूज़ Updates पाने के लिए हमारे नंबर 9599389900 को अपने मोबाईल में सेव  करके इस नंबर पर मिस्ड कॉल करें। फेसबुक-टिवटर पर हमसे जुड़ने के लिए https://www.facebook.com/wenews24hindi और https://twitter.com/Waors2 पर  क्लिक करें और पेज को लाइक करें | 


    कोई टिप्पणी नहीं

    कोमेंट करनेके लिए धन्यवाद

    Post Top Ad

    Post Bottom Ad