Header Ads

  • Breaking News

    प्रेमी के साथ मिलकर पति की बेरहमी से हत्या करने वाली हत्यारिन पत्नी ग्रिफ्तार




    We%2BNews%2B24%2BBanner%2B%2B728x90

    We News 24» मुजफ्फरपुर, बिहार

    संवाददाता/उमाशंकर गिरी 

     मुजफ्फरपुर, में प्रेमी के साथ मिलकर पति की बेरहमी से हत्या करने वाली हत्यारिन पत्नी और उसके प्रेमी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। विशेष पुलिस की टीम ने हत्यारिन राधा और प्रेमी सुभाष को दबोच लिया। घटना के बाद से दोनों अलग-अलग जगह पर अपने परिचितों के यहां शरण ले रखी थी ।


    ये भी पढ़े-हाई कोर्ट के आदेश के बाद भी नहीं हुआ सीतामढ़ी नगर निगम के सफाई कर्मियों का बकाया भुगतान


     आपको बता दें कि मृतक राकेश की पत्नी  राधा और प्रेमी सुभाष के बीच अवैध संबंध था। इस सनसनीखेज हत्याकांड की वजह बन गया ।राकेश को घटना से एक माह पूर्व भी सुभाष ने धमकाया था कहा था दोनों के बीच में नहीं आए ।राकेश उसका मंसूबा भाप गया था इसके बावजूद पत्नी के बुलाने पर आ गया था। घटना की रात सभी ने शराब और मुर्गा खाया था। राकेश को जमकर आरोपियों ने शराब पिलाई थी। इसके बाद उसकी निर्मम हत्या कर दी थी। नगर थाना क्षेत्र के बालू घाट में शनिवार रात किताब कारोबारी सुनील शर्मा के घर में ब्लास्ट हुआ था। 


    ये भी पढ़े-विवादों का पिटारा असदउद्दीन ओवैसी, भगवान कल्कि के धरती को बता दिया गाजियो की धरती




    यह धमाका तीन मंजिला मकान के ऊपरी मंजिल पर रहने वाले किराएदार सुभाष कुमार के कमरे में हुआ था। पुलिस की जांच में सामने आया ।कि राधा ने अपने फ्लैट में प्रेमी सुभाष के साथ मिलकर पति राकेश साहनी की हत्या कर दी थी सब को 8 टुकड़ों में काटा और एक ड्रम में रख दिया सब को गलाने के लिए ड्राम में उड़िया नमक और तेजाब भर दिया। कमरे से बदबू बाहर ना जाए इसलिए खिड़की और दरवाजे में कपड़े ठूस दिया। हर रात कमरे के गेट पर अगरबत्ती जलाई जाती थी 4 दिन तक यूरिया सल्फ्यूरिक एसिड और नमक से सब गलने के कारण अमोनिया नाइट्रेट गैस बनी इस गैस और जल्ती अगरबत्ती  के संपर्क के कारण धमाका हो गया।

    नगर डीएसपी राम नरेश पासवान ने बताया कि दोनों से गहनता से पूछ ताछ की जा रही है।पूरे मामले के उद्भेदन कर लिया गया है।हत्या में शामिल फरार आरोपियों की ग्रिफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है।

    इस आर्टिकल को शेयर करे 

    Header%2BAidWhatsApp पर न्यूज़ Updates पाने के लिए हमारे नंबर 9599389900 को अपने मोबाईल में सेव  करके इस नंबर पर मिस्ड कॉल करें। फेसबुक-टिवटर पर हमसे जुड़ने के लिए https://www.facebook.com/wenews24hindi और https://twitter.com/Waors2 पर  क्लिक करें और पेज को लाइक करें | 

     

    कोई टिप्पणी नहीं

    कोमेंट करनेके लिए धन्यवाद

    Post Top Ad

    Post Bottom Ad