• Breaking News

    सीतामढ़ी जिले का शातिर शूटर पटना में किराए के मकान से गिरफ्तार





    We%2BNews%2B24%2BBanner%2B%2B728x90

    We News 24»सीतामढ़ी, बिहार

    असफाक खान की  रिपोर्ट

     सीतामढ़ी, ज़िला पुलिस को एक बडी ससफलता हाथ  लगी है।  ज़िला का चर्चित हिस्ट्रीशीटर राकेश हत्याकांड का  शूटर अमन परासर उर्फ  राणा को स्पेशल टीम ने पटना से किया गिरफ्तार सीतामढ़ी टो बैरगनिया में हिस्ट्रीशीटर अपराधी राकेश जाट हत्याकांड में मुख्य सूटर की भूमिका निभाने वाले शातिर अपराधी वस्तुतः अमन पुराना कोस्पी के द्वारा गठित स्पेशल टीम ने पटना से छापेमारी कर गिरफ्तार कर लिया है .


    ये भी पढ़े-योगी सरकार की साढ़े चार साल पूरे होने पर पेश किया रिपोर्ट कार्ड,गिनाये अपनी उपलब्धी




    एसपी हर किशोर राय ने रविवार को प्रेस कॉन्फ्रेंस कर इसकी जानकारी देते हुए बताया कि चर्चित राकेश हत्याकांड में अपराधी गिरफ्तार हो चुके हैं वहीं मुख्य शूटर फरार चल रहा था जिसके बाद स्पेशल टीम गठित की गई जिसमें बैरगनिया थाना अध्यक्ष रणवीर कुमार झा सुबोध कुमार सिपाही ओम प्रकाश कुमार और तिवारी के सिपाही को शामिल किया गया जिन्होंने पटना के एक रूम से शूटर को गिरफ्तार किया है गिरफ्तार अमन प्रसाद उर्फ रा कई कांडों में अवांछित था वही स्पेशल टीम में शामिल पुलिस पदाधिकारियों को इस कार्य के लिए पुरस्कृत भी किया जाएगा .

    ये भी पढ़े-ये भविष्यकर्ता ने दो महीने पहले कर दी थी पंजाब के राजनीती में उथल-पुथल की घोषणा




    गिरफ्तार अपराधी अमन प्रसाद उर्फ राणापुर मुजफ्फरपुर के अहियापुर थाना सीतामढ़ी क्या मैं हंसल रीगा बैरगनिया परसौनी समेत कई थानों में हत्या लूट रंगदारी समेत कई मामले दर्ज थे हाल ही में अमन ने पटना से ही पंपलेट के माध्यम से स फर्नीचर व्यवसाई जितेंद्र कुमार से ₹1000000 रंगदारी महेश सीमेंट व्यवसाई राजेश कुमार से एस एम एस के माध्यम से ₹3000000 रंगदारी की मांग कीया था। 

    इस आर्टिकल को शेयर करे 

    Header%2BAidWhatsApp पर न्यूज़ Updates पाने के लिए हमारे नंबर 9599389900 को अपने मोबाईल में सेव  करके इस नंबर पर मिस्ड कॉल करें। फेसबुक-टिवटर पर हमसे जुड़ने के लिए https://www.facebook.com/wenews24hindi और https://twitter.com/Waors2 पर  क्लिक करें और पेज को लाइक करें | 


    कोई टिप्पणी नहीं

    कोमेंट करनेके लिए धन्यवाद

    Post Top Ad

    Post Bottom Ad