• Breaking News

    24 घंटे से लापता बच्चे की तलाश में जुटा सकरा थाना, अब तक नहीं मिला सुराग

     





    We%2BNews%2B24%2BBanner%2B%2B728x90


    We News 24»मुजफ्फरपुर,बिहार 

    रिपोर्टिंग /उमाशंकर गिरी

    मुज़फ़्फ़रपुर, जिले के सकरा थाना क्षेत्र से एक बड़ी खबर सामने आ रही है जहां अपने दरवाजे पर खेल रहे एक मासूम बच्चा गुम हो गया है जिसको लेकर परिजनों में बेचैनी बढ़ गई है वही लगभग 24 घंटा बीतने के बाद भी  अभी तक नहीं चल सका है मासूम का कोई पता वही सकरा थाना की पुलिस मासूम बच्चे की खोज में जुट गई है।


    ये भी पढ़े-मुज़फ़्फ़रपुर SBI बैंक में चोरी का प्रयास, CCTV में हुआ कैद चोरो की हरकत


    मिली जानकारी के अनुसार सकरा थाना क्षेत्र के महमदपुर बदल पंचायत के वार्ड नंबर 4 के निवासी लालबाबू सहनी के 7 वर्षीय पुत्र गगन कुमार कल खेलने के दौरान अपने दरवाजे से गायब है वही आपको बता दें कि गगन कुमार की मां अपने बच्चे को घर पर छोड़ मा दुर्गा का दर्शन करने मेला गई थी जहां से आने के बाद उनको बच्चा नहीं मिला जिसके बाद इसको लेकर पूरे पंचायत क्षेत्र में सरगर्मी बढ़ गई वही काफी खोजबीन के बाद भी अभी तक बच्चे का कोई सुराग नहीं चल पाया है।

    ये भी पढ़े-नवरात्रि के शुभ अवसर पर कुमारी कन्याओ की गई पूजा



    .com/daca_images/simgad/


    वही पूरे मामले की जानकारी देते हुए मोहम्मदपुर बदल के नवनिर्वाचित मुखिया गिरीश कुमार ने बताया कि कल दिन में बच्चे को दरवाजे पर छोड़ उसकी मां मां दुर्गा के दर्शन करने  मेला गई हुई थी वहीं वापस आने के बाद उनको बच्चा दिखाई नहीं दिया जिसके बाद पूरे परिवारों की बेचैनी बढ़ गई वही काफी खोजबीन करने के बाद भी अभी तक बच्चे का कोई सुराग नहीं मिल पाया है वहीं उन्होंने क्षेत्र की जनता से अपील कीया है कि किसी भी आदमी को इस बच्चे की बारे में कोई भी जानकारी चले तो वह तत्काल इसकी सूचना सकरा थाने को दे।

    इस आर्टिकल को शेयर करे 

    Header%2BAidWhatsApp पर न्यूज़ Updates पाने के लिए हमारे नंबर 9599389900 को अपने मोबाईल में सेव  करके इस नंबर पर मिस्ड कॉल करें। फेसबुक-टिवटर पर हमसे जुड़ने के लिए https://www.facebook.com/wenews24hindi और https://twitter.com/Waors2 पर  क्लिक करें और पेज को लाइक करें |


    कोई टिप्पणी नहीं

    कोमेंट करनेके लिए धन्यवाद

    Post Top Ad

    Post Bottom Ad