• Breaking News

    इस छठ फिर होगा धमाल,जल्द रिलीज होगा बिटिया छठी माई के 2 ' का ट्रेलर

     



    We%2BNews%2B24%2BBanner%2B%2B728x90


    We News 24» पटना

    रिपोर्टिंग / सर्वेश कश्यप 

    पटना, 2019 में रिलीज हुई भोजपुरी फ़िल्म बिटिया छठी माई के जब रिलीज हुई थी थियेटरों में बंपर ओपनिंग तो हुई ही थी साथ ही टेलीविजन पर अप्रत्याशित टीआरपी भी मिली थी। ये फ़िल्म आज भी रीजनल फिल्मो के इतिहास में सबसे ज्यादा टीआरपी लाने वाली फिल्मो में से एक है या अगर यूं कहें की भोजपुरी फिल्मों में संवेदनशील पारिवारिक मुद्दों पर फिल्मे बनाने का चलन बिटिया छठी माई के से शुरू हुई है तो ये गलत नही होगा। और अब इसी फिल्म सीक्वल बिटिया छठी माई के - 2 बन कर तैयार है जो जल्द ही रिलीज होने वाली है। तो उम्मीद की जा रही है कि इस वर्ष छठ पर कुछ धमाल जरूर होगा।


    ये भी पढ़े-सीतामढ़ी नगर निगम है भ्रष्टाचार के देवता ,पोल खोलने वार्ड पार्षद पहुंचे मुख्यमंत्री जनता दरबार

     



    भोजपुरी यूनिक स्टार यश कुमार और निधि झा की जोड़ी फिल्म ‘बिटिया छठी माई के 2’ (bitiya chhathi mai ke 2) के अहम किरदार में दिखाई देंगे। यह फिल्म छठ के अवसर पर रिलीज रिलीज होने वाली है। इससे पहले मेकर्स ने फिल्म का प्रमोशन शुरू कर दिया है। एक के बाद एक ‘बिटिया छठी माई के 2’ का पोस्टर रिलीज करने के बाद अब मेकर्स फिल्म का ट्रेलर रिलीज करने के लिए पूरी तरह से तैयार है। यश कुमार ने खुद फिल्म के दो पोस्टर जारी कर फैंस को जानकारी दी है। अभिनेता ने बताया कि ‘बिटिया छठी माई के 2’ का ट्रेलर 21 अक्टूबर को सुबह 06 बजे इंटरटेन रंगीला पर रिलीज होगा।‘

    ये भी पढ़े-मनियारी पुलिस पेट्रोलिंग के दौरान पकड़ा 430 कार्टून विदेशी शराब, चालक व हेल्पर ट्रक छोड़ फरार





    वहीं अदाकारा निधि झा ने इस बारे में ज्यादा जानकारी देते हुए सोशल मीडिया पर एक संवेदनशील पोस्ट लिखा ‘इस छठ हमारा परिवार आपके परिवार का मनोरंजन करने के लिए आ रहा है। जिस फ़िल्म का मैं हिस्सा बनना चाहती थी और जिस फ़िल्म का इंतजार मुझे खुद बेसब्री से था वो जल्द ही रिलीज होने वाली है। इससे पहले 21 अक्टूबर को देखें ‘बिटिया छठी माई के 2' का बेहतरीन  ट्रेलर… ।


     'बिटिया छठी माई के 2’ फिल्म में यश कुमार और निधि झा के अलावा 

    सोनल त्रिवेदी,सोनम तिवारी,विनोद मिश्रा,ग्लोरी मोहन्ता,शौरी पाठक,सोनाक्षी पाठक,साहिल खान,सुधा यादव और शबाना अंसारी

    जैसे कलाकार दमदार किरदार में दिखाई देंगे। इस फिल्म का निर्देशन सुजीत वर्मा ने किया है। फ़िल्म के लेखक एस के चौहान,गीतकार राजेश मिश्रा,संगीतकार मुन्ना दुबे व पीआरओ रंजन सिन्हा और सर्वेश कश्यप हैं। फिल्म पारिवारिक मूल्यों से भरपूर है।

    इस आर्टिकल को शेयर करे 

    Header%2BAidWhatsApp पर न्यूज़ Updates पाने के लिए हमारे नंबर 9599389900 को अपने मोबाईल में सेव  करके इस नंबर पर मिस्ड कॉल करें। फेसबुक-टिवटर पर हमसे जुड़ने के लिए https://www.facebook.com/wenews24hindi और https://twitter.com/Waors2 पर  क्लिक करें और पेज को लाइक करें |



    कोई टिप्पणी नहीं

    कोमेंट करनेके लिए धन्यवाद

    Post Top Ad

    Post Bottom Ad