• Breaking News

    कड़ी सुरक्षा के बीच मुज़फ़्फ़रपुर में पंचायत मतदान शुरू



    We%2BNews%2B24%2BBanner%2B%2B728x90

    We News 24» पटना / बिहार 

    रिपोर्टिंग / उमाशंकर गिरी

    एडिटर / शिवानी कुमारी 


    मुजफ्फरपुर , कड़ी सुरक्षा के बीच मुज़फ़्फ़रपुर में दूसरे चरण का मतदान शुरू हो गया। सुबह सात बजे से शुरू हुआ मतदान शाम पांच बजे तक चलेगा। बता दें कि सकरा और मुरौल प्रखंड में वोटिंग होना है। जिसमे 3760 प्रत्याशियों की किस्मत का फैसला होना है। इसमे 1866 पुरुष और 1899 महिला उम्मीदवार हैं। कुल छह पदों के लिए मतदान हो रहा है। इसमे मुखिया, जिला पार्षद, पंचायत समिति सदस्य, वार्ड सदस्य, पंच और सरपंच हैं। वहीं 142 उम्मीदवार निर्विरोध जीत चुके हैं। 



    ये भी पढ़े-आखिर क्यों नवरात्र के व्रत में व्रती प्याज और लहसुन से रहते है दूर ?


    वोटिंग सुबह शुरू होने के बाद हरिपुर कृष्ण मध्य विद्यालय स्थित बूथ संख्या 11-12 पर DSP पूर्वी मनोज पांडेय निरीक्षण को पहुंचे। उन्होंने मतदान कर्मियों से वोटिंग के सम्बंध में जानकारी ली। सुरक्षा में तैनात पुलिसकर्मियों को आवश्यक निर्देश दिए। कहा की मतदान के दौरान किसी प्रकार की लापरवाही नहीं बरते। सभी संदिग्धों पर कड़ी नजर रखें। किसी तरह का संदेह अगर किसी व्यक्ति पर हो तो फौरन उसे हिरासत में लें। DSP ने कहा की दोनों प्रखंडो में मतदान शांतिपूर्ण चल रहा है। कहीं से किसी प्रकार की गड़बड़ी की सूचना नहीं है। वे खुद और QRT की टीम क्षेत्र में जायजा ले रहे हैं। सुरक्षाबलों को मुस्तैद रहने का निर्देश दिया गया है। 


    ये भी पढ़े-चिराग पासवान ने तारापुर और कुशेश्वरस्थान के लिए हेलीकॉप्टर चिन्ह के साथ स्टार प्रचारकों की सूची की घोषणा की


    बता दें गत चुनाव ने सरैया और मड़वन प्रखंड में भारी अव्यवस्था देखने को मिली थी। सरैया में तीन बजे तक मतदान होना था। लेकिन, अराजकता के कारण देर रात तक वोटिंग होता रहा। पुलिस द्वारा बल प्रयोग करने पर उपद्रवियों द्वारा पथराव भी कर दिया गया था। पिछली बार से सबक लेते हुए इस बार सुरक्षा व्यवस्था को मजबूत किया गया है। DM-SSP ने खुद मॉनिटरिंग कर आवश्यक निर्देश दिया था। गुरुवार को DM प्रणव कुमार और SSP जयंतकांत ने खुद क्षेत्र में जाकर जायजा लिया था। सुरक्षाबलों के साथ मतदान कर्मियों को आवश्यक निर्देश दिए थे। 

    इस आर्टिकल को शेयर करे 

    Header%2BAidWhatsApp पर न्यूज़ Updates पाने के लिए हमारे नंबर 9599389900 को अपने मोबाईल में सेव  करके इस नंबर पर मिस्ड कॉल करें। फेसबुक-टिवटर पर हमसे जुड़ने के लिए https://www.facebook.com/wenews24hindi और https://twitter.com/Waors2 पर  क्लिक करें और पेज को लाइक करें |

    कोई टिप्पणी नहीं

    कोमेंट करनेके लिए धन्यवाद

    Post Top Ad

    Post Bottom Ad