• Breaking News

    BIG BREAKING : बिहार के लखीसराय में बड़ी सडक दुर्घटना में एक ही परिवार के 6 लोगों कि मौत



    We%2BNews%2B24%2BBanner%2B%2B728x90


    We News 24» रिपोर्टिंग / ललित भगत

    लखीसराय : बिहार से बड़ी खबर सामने आ रही है। लखीसराय जिले के सिकन्दरा-शेखपुरा एनएच 333 पर हलसी थाना क्षेत्र के पिपरा गांव स्थित उत्क्रमित मध्य विद्यालय के समीप मंगलवार की सुबह ट्रक एवं सूमो गोल्ड वाहन की जबरदस्त टक्कर हो गई है। इसमें सूमो पर सवार चालक सहित एक ही परिवार के छह लोगों की मौके पर मौत हो गई है। सूमो पर कुल 10 लोग सवार थे। 


    ये भी पढ़े-सुरक्षाबलों ने बड़े आत्मघाती हमले को नाकाम किया ,मुठभेड़ में 2 आतंकियों को मार गिराया


    चार सवारी का शव सड़क पर फेंका गया जबकि चालक सहित दो लोग सूमो में फंसे रह गए। मॉर्निंग वाकिंग करने वाले स्थानीय लोगों से इसे देख घटना की सूचना हलसी थाना पुलिस को दी है। सभी मृतक जमुई जिले के रहने वाले बताए थे। ट्रक पर एलपीजी रसोई गैस का खाली सिलेंडर लदा हुआ है।

    .com/simgad/3304918127032507122/

    जानकारी के अनुसार जमुई जिले के खैरा थाना क्षेत्र के सगदाहा भंदरा गांव के लालजीत सिंह की पत्नी गीता देवी के शव का दाह संस्कार करके चालक सहित एक ही परिवार के 10 लोग सूमो गोल्ड वाहन से वापस गांव लौट रहे थे। पिपरा गांव स्थित उत्क्रमित मध्य विद्यालय के समीप बड़ा हादसा हो गया। सिकंदरा की तरफ से शेखपुरा की तरफ यानी सामने से आ रहा खाली एलपीजी गैस सिलेंडर लदा ट्रक से सूमो गोल्ड गाड़ी की जबरदस्त टक्कर हो गई।



    ये भी पढ़े-दिल्ली NCR समेत आसपास के राज्यों में हवा हुआ जानलेवा ,हवा में है खतरनाक पीएम 2.5


    इसमें गीता देवी के पति लालजीत सिंह, बड़ा बेटा अमित शेखर उर्फ नेमानी सिंह, छोटा बेटा रामचंद्र सिंह, बेटी बेवी देवी, भांजी अनिता देवी एवं चालक प्रीतम कुमार की मौके पर मौत हो गई। जबकि चार लोग गंभीर रूप से जख्मी हैं जिन्हें सिकंदरा के अस्पताल में इलाज के लिए भेजा गया है जिसमें से दो लोगों को गंभीर स्थिति में पीएमसीएच, पटना रेफर किया गया है। जख्मी के नाम की जानकारी अभी नहीं मिल पाई है। मॉर्निंग वाकिंग कर रहे लोगों की सूचना पर हलसी थाना की पुलिस ने सूमो गोल्ड वाहन में फंसे सवारियों और चालक के शव को बाहर निकाला एवं सभी छह शव को पोस्टमार्टम के लिए लखीसराय सदर अस्पताल भेजा। 

    इस आर्टिकल को शेयर करे 


    Header%2BAidWhatsApp पर न्यूज़ Updates पाने के लिए हमारे नंबर 9599389900 को अपने मोबाईल में सेव  करके इस नंबर पर मिस्ड कॉल करें। फेसबुक-टिवटर पर हमसे जुड़ने के लिए https://www.facebook.com/wenews24hindi और https://twitter.com/Waors2 पर  क्लिक करें और पेज को लाइक करें

    कोई टिप्पणी नहीं

    कोमेंट करनेके लिए धन्यवाद

    Post Top Ad

    Post Bottom Ad