• Breaking News

    नेशनलिस्ट यूनियन ऑफ जर्नलिस्ट्स, बिहार' मुजफ्फरपुर इकाई की मासिक बैठक मुजफ्फरपुर में हुई



    We%2BNews%2B24%2BBanner%2B%2B728x90


    We News 24» रिपोर्टिंग / उमाशंकर गिरी 


    मुजफ्फरपुर: बैठक में संगठन के मूल उद्देश्य पर बैठक में उपस्थित लोगों की बीच चर्चा हुई। बैठक में उपस्थित लोगों ने पत्रकारिता में हो रही समस्या पर अपनी बात रखी एवं संगठन के वरीय पत्रिका पत्रकार बंधुओं ने अपने अनुभवों से समस्या के निदान का रास्ता सुझाया। वही NUJ(बिहार) मुजफ्फरपुर इकाई के जिला अध्यक्ष  मुकेश चौरसिया ने कहा की मुजफ्फरपुर जिला इकाई पत्रकार के सहयोग के लिए है। पत्रकार के हितों की रक्षा के लिए हम सभी एकजुट होकर प्रयास करें यही हमारा संकल्प होना चाहिए।


    ये भी पढ़े-गोरखपुर से सिलीगुड़ी जाना होगा बेहद आसान , बिहार के सीतामढ़ी से गुजेरेगा बिहार का पांचवां एक्सप्रेस-वे

     


    वही NUJ(बिहार) मुजफ्फरपुर इकाई के महासचिव  संतोष तिवारी(बाबा) ने कहा की सोशल मीडिया की बढ़ रही लोकप्रियता एवं सोशल मीडिया से जुड़े पत्रकार को ट्रेनिंग देने के लिए एक कार्यशाला का आयोजन किया जाना आवश्यक है जिसको लेकर मुजफ्फरपुर इकाई कार्य योजना बना रहा है।साथ ही NUJ(बिहार) मुजफ्फरपुर इकाई की बैठक में उपस्थित प्रदेश संगठन के श्री संजीव कुमार ने उपस्थित सदस्यों के समस्याओं के निदान निकालने को लेकर अपनी बात रखें।

     


    NUJ(बिहार) मुजफ्फरपुर इकाई के सचिव  अभिषेक आनंद ने कहा कि वर्तमान समय में प्रिंट मीडिया, इलेक्ट्रॉनिक मीडिया एवं सोशल मीडिया को लोकतंत्र के चौथे स्तंभ के रूप में एकजुट होकर कार्य करने से बेहतर विकास हो रहा है और इसी संरचना को मजबूत करते हुए NUJ(बिहार) मुजफ्फरपुर इकाई अपने सभी सदस्यों के बीच सामंजस्य स्थापित करते हुए समाज के हित में कार्य करेगा। 


    ये भी पढ़े-जाने कितना खतरनाक कोरोना के नए वेरिएंट ओमीक्रॉन, राज्यों में सतर्कता बढ़ाई गई

     


    इस कार्यक्रम में नेशनल यूनियन ऑफ जर्नलिस्ट(बिहार) के मुज़फ्फरपुर इकाई के जिलाध्यक्ष मुकेश चौरसिया, महासचिव संतोष तिवारी, सचिव अभिषेक आनंद, वरीय पत्रकार संजीव कुमार, कार्यकारणी अभिषेक रंजन, कार्यकारणी मुकेश ठाकुर, कोषाध्यक्ष शिला चंद्रा, निज़ाम समीर, उमाशंकर गिरी, कृष्ण कुमार, राजेश कुमार, दिनेश कुमार, दीपक कुमार गुप्ता, सागर कुमार, रामजी प्रसाद, पंकज ठाकुर, सुधांशु रंजन, धर्मेंद्र कुमार तिवारी, अभिषेक कुमार सहित अन्य पत्रकार शामिल थे।

    इस आर्टिकल को शेयर करे 


    Header%2BAidWhatsApp पर न्यूज़ Updates पाने के लिए हमारे नंबर 9599389900 को अपने मोबाईल में सेव  करके इस नंबर पर मिस्ड कॉल करें। फेसबुक-टिवटर पर हमसे जुड़ने के लिए https://www.facebook.com/wenews24hindi और https://twitter.com/Waors2 पर  क्लिक करें और पेज को लाइक करें



    कोई टिप्पणी नहीं

    कोमेंट करनेके लिए धन्यवाद

    Post Top Ad

    Post Bottom Ad