• Breaking News

    पंजाब कांग्रेस अध्यक्ष नवजोत सिंह सिद्धू ने अरविंद केजरीवाल के घर के बाहर धरना दिया



    We%2BNews%2B24%2BBanner%2B%2B728x90


    We News 24» रिपोर्टिंग / काजल कुमारी 

    नई दिल्ली: आज दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के घर के बाहर पंजाब कांग्रेस के अध्यक्ष नवजोत सिंह सिद्धू बैठ गए धरने पर । आपको बता दें कि दिल्ली  सिविल लाइन्स में केजरीवाल के घर के बाहर गेस्ट टीचर्स स्थायी नौकरी की मांग को लेकर  धरना प्रदर्शन कर रहे हैं। और वंहा  सिद्धू भी पहुंच गए हैं। सिद्धू ने केजरीवाल के खिलाफ जमकर नारेबाजी की। उन्होंने नारा लगाया, 'ऊंची दुकान फीके पकवान।' इस प्रदर्शन में ऑल इंडिया गेस्ट टीचर्स एसोसिएशन नवजोत सिंह सिद्धू का साथ दे रही है।



    ये भी पढ़े-दहेज के लालच में एक और बहू की बलि चढ़ा ससुराल वालों ने , कुछ महीने पहले ही हुई थी महिला की शादी


    सिद्धू का कहना है कि दिल्ली में शिक्षा मॉडल दरअसल कॉन्ट्रैक्ट मॉडल है। यहां के स्कूल गेस्ट टीचर्स के जरिये चलते हैं। दिल्ली में 22 हजार गेस्ट टीचर्स हैं जो डेली वेज पर चलते हैं, हर 15 दिन पर इनका कॉन्ट्रैक्ट रिन्यू होता है। उन्होंने कहा कि अरविंद केजरीवाल कहां है? दिल्ली में 22 हजार गेस्ट टीचर्स से बंधुआ मजदूरों की तरह काम कराया जा रहा है उनसे दिहाड़ी मजदूरी करवाई जा रही है। नीति बनाकर विकास करना चाहिए। अरविंद केजरीवाल ने मायाजाल बिछा रखा है, मैं इनका रेत का महल तोड़कर जाऊंगा।



    ये भी पढ़े-माता वैष्णो देवी के दर्शन करने आए श्रद्धालुओं से SMVDSB की अपील , 72 घंटे पुरानी RT-PCR रिपोर्ट साथ लेकर आये


    आपको बता दें कि सिद्धू आज दिल्ली में गेस्ट टीचर्स के प्रदर्शन में पहुंचे हैं तो केजरीवाल 27 नवंबर को मोहाली गए थे। वहां वो पंजाब के टीचर्स के विरोध प्रदर्शन में शामिल हुए थे। सिद्धू ने कहा कि अरविंद केजरीवाल पंजाब में आकर टीचर्स को लालच दे रहे हैं लेकिन वो पहले ये बताएं कि दिल्ली के गेस्ट टीचर्स के लिए उन्होंने क्या किया है? 

    इस आर्टिकल को शेयर करे 


    Header%2BAidWhatsApp पर न्यूज़ Updates पाने के लिए हमारे नंबर 9599389900 को अपने मोबाईल में सेव  करके इस नंबर पर मिस्ड कॉल करें। फेसबुक-टिवटर पर हमसे जुड़ने के लिए https://www.facebook.com/wenews24hindi और https://twitter.com/Waors2 पर  क्लिक करें और पेज को लाइक करें

    कोई टिप्पणी नहीं

    कोमेंट करनेके लिए धन्यवाद

    Post Top Ad

    Post Bottom Ad