• Breaking News

    गणतंत्र दिवस को लेकर दिल्ली पुलिस की एडवाइजरी जारी ,सुबह नौ बजे से 12 बजे तक यातायात पर रोक

     


    We%2BNews%2B24%2BBanner%2B%2B728x90


    We News 24» रिपोर्टिंग / विवेक कुमार 

    नई दिल्ली: कोरोना प्रोटोकॉल के बीच देश में गणतंत्र दिवस की तैयारी जोरों पर है। गणतंत्र दिवस परेड की रिहर्सल के लिए दिल्ली पुलिस ने ट्रैफिक एडवाइजरी जारी की है। दिल्ली पुलिस की एडवाइजरी के मुताबिक सोमवार, मंगलवार, गुरुवार और शुक्रवार को विजय चौक से इंडिया गेट तक राजपथ पर गणतंत्र दिवस परेड-2022 का अभ्यास होगा। 


    ये भी पढ़े-दिल्ली में थम-थम कर बारिश होने से दिल्ली NCR की आवोहवा में सुधार


    इस दौरान राजपथ-रफी मार्ग, राजपथ-जनपथ, राजपथ-मान सिंह रोड और राजपथ -सी-हेक्सागोन पर सुबह नौ बजे से 12 बजे तक यातायात पर रोक रहेगी। विजय चौक से इंडिया गेट तक राजपथ बंद रहेगा।यह परेड राजपथ पर विजय चौक से सी -हेक्सागोन तक होगी। परेड के दौरान यातायात का मार्ग बदला जाएगा। यात्रियों से यातायात नियमों, सड़क अनुशासन तथा सभी चौराहों पर तैनात यातायात पुलिस कर्मियों के निर्देश का पालन करने का अनुरोध किया गया है। 


    दिल्ली ट्रैफिक पुलिस की एडवाइजरी की बड़ी बातें

    - यातायात पुलिस ने उत्तर से दक्षिण एवं दक्षिण से उत्तर जाने के लिए लोगों को रिंग रोड (आश्रम चौक-सरायकाले खां-आईपी फ्लाईओवर-राजघाट) के बजाय लाजपत राय मार्ग-मथुरा रोड-भैरों रोड-रिंग रिंग रोड इस्तेमाल करने का सुझाव दिया है।- अरविंद मार्ग-सफदरजंग रोड-कमाल अताकुर्क मार्ग-कौटिल्य मार्ग -सरदार पटेल मार्ग-मदर टेरेसा क्रीसेंट-आएमएल-बाबा खड़क सिंह मार्ग, पृथ्वी रोड-राजेश पायलट मार्ग-सुब्रमण्यम भारती मार्ग-मथुरा रोड-भैंरो रोड-रिंग, बर्फखान-आजाद मार्केट -रानी झांसी फ्लाईओवर-पंचकुइंया रोड- हनुमान मूर्ति -वंदे मातरम मार्ग-धौला कुआं का इस्तेमाल करने का भी सुझाव दिया गया है।  


    ये भी पढ़े-शरजील इमाम पर देश द्रोह और भडकाऊ भाषण का आरोप तय


    - वहीं पूर्व से पश्चिम और पश्चिम से पूर्व जाने के लिए यात्रियों को रिंगरोड-भैरो रोड-मथुरा रोड-सुब्रमण्यम भारती मार्ग-राजेश पायलट मार्ग-पृथ्वी राज रोड-सफरदरजंग रोड- कमाल अतार्कुक मार्ग-पंजशील मार्ग-सेमोन बोलीवर मार्ग- उपरि रिजरोड-वंदे मातरम मार्ग आदि का इस्तेमाल करने की सलाह दी गयी है।

    इस आर्टिकल को शेयर करे 


    Header%2BAidWhatsApp पर न्यूज़ Updates पाने के लिए हमारे नंबर 9599389900 को अपने मोबाईल में सेव  करके इस नंबर पर मिस्ड कॉल करें। फेसबुक-टिवटर पर हमसे जुड़ने के लिए https://www.facebook.com/wenews24hindi और https://twitter.com/Waors2 पर  क्लिक करें और पेज को लाइक करें .

    कोई टिप्पणी नहीं

    कोमेंट करनेके लिए धन्यवाद

    Post Top Ad

    Post Bottom Ad