• Breaking News

    मुख्यमंत्री नितीश की समाज सुधार यात्रा के वावजूद अपराध कायम , मुजफ्फरपुर में सरेआम छात्र की गोली मारकर हत्या




    We%2BNews%2B24%2BBanner%2B%2B728x90


    We News 24» रिपोर्टिंग / उमाशंकर गिरी 

    मुज़फ्फरपुर : बिहार के मुख्यमंत्री नितीश कुमार की समाज सुधार यात्रा  का क्या फायदा हुआ उन्होंने घूम-घूम-कर लोगो को प्रवचन दिया सर सरकारी पैसे के दुरूपयोग के आलावा ये यात्रा कुछ साबित नहीं हुआ जिस मुजफ्फरपुर में वो आये क्या वंहा का समाज में सुधार आया तो जबाब है नहीं . अभी बीते शाम की घटना को लेले तो एलएस कॉलेज के सटे आबकारी थाने के पास  बाइक सवार दो अपराधियों ने माड़ीपुर के दो छात्रों को गोली मार दी।


    ये भी पढ़े-दिल्ली वाले दिख रहे हैं लापरवाह ,कोरोना हुआ बेकाबू ,एक दिन में 17335 नए केस




     इसमें ग्रेजुएशन के सेकंड ईयर के छात्र माड़ीपुर के पावर हाउस चौक निवासी मो. यासिर अरफात उर्फ युशू की मौत हो गई। उसकी गर्दन में गोली मारी गई। वहीं, उसके दोस्त मो. रेहान की भी गर्दन में गोली लगी है। वह गंभीर रूप से जख्मी है। उसे बैरिया स्थित निजी नर्सिंग होम में भर्ती कराया गया है।


    ये भी पढ़े-सीतामढ़ी शहर में अलग-अलग स्थानों पर चलाया गया मास्क चेकिंग अभियान ।


    घटना में तीन राउंड फायरिंग की बात सामने आ रही है। पुलिस की प्रारंभिक छानबीन में घटना का कारण प्रेम-प्रसंग बताया जा रहा है। एलएस कॉलेज के ड्यूक हॉस्टल के दो छात्रों द्वारा गोली मारने की बात सामने आने के बाद एसएसपी जयंतकांत ने पुलिस टीम के साथ छापेमारी की। बताया जाता है कि यासिर के पिता मो. लाडले अरब में रहते हैं, जबकि परिवार माड़ीपुर में रहता है। 


    ये भी पढ़े-पीएनबी बैंक डकैती मामले में मुजफ्फरपुर पुलिस को मिली बड़ी कामयाबी, 5 आरोपित गिरफ्तार



    बताया गया कि यासिर का किसी छात्रा से प्रेम-प्रसंग चल रहा था, जिसका ड्यूक हॉस्टल के छात्र विरोध कर रहे थे। इसी विवाद में यासिर और उसके दोस्त को गोली मारी गई। हालांकि, पुलिस अभी इस मामले में मृतक के परिजन और घायल मो. रेहान का बयान दर्ज नहीं कर सकी है। नगर डीएसपी रामनरेश पासवान ने घायल से प्रारंभिक पूछताछ की, जिसके आधार पर पुलिस आगे की कार्रवाई कर रही है।

    इस आर्टिकल को शेयर करे 


    1. Header%2BAidWhatsApp पर न्यूज़ Updates पाने के लिए हमारे नंबर 9599389900 को अपने मोबाईल में सेव  करके इस नंबर पर मिस्ड कॉल करें। फेसबुक-टिवटर पर हमसे जुड़ने के लिए https://www.facebook.com/wenews24hindi और https://twitter.com/Waors2 पर  क्लिक करें और पेज को लाइक करें .


     

    कोई टिप्पणी नहीं

    कोमेंट करनेके लिए धन्यवाद

    Post Top Ad

    Post Bottom Ad