• Breaking News

    एक बार फिर दहेज के दानवों ने एक विवाहिता की हत्या कर हुआ फरार



    We%2BNews%2B24%2BBanner%2B%2B728x90


    We News 24» रिपोर्टिंग / वशिष्ठ कुमार के साथ रईस अहमद 

    पटना:  एक बार फिर दहेज दानवों ने एक विवाहिता की गला दबाकर हत्या कर दी। पूरी घटना राजधानी पटना जिले के बिहटा थानाक्षेत्र के बिंद टोली गांव का है जहां दहेज के लोभी ससुराल वाले ने महज 2 लाख रूपया नगद के लिए विवाहिता की गला दबाकर हत्या कर दिया और मौके से शव छोड़ फरार हो गए। 

    ये भी पढ़े-हरियाणा पुलिस भर्ती में फर्जीवाड़ा,लाखों रुपये लेकर परीक्षा में बैठे थे फर्जी अभ्यर्थी

    जब इसकी सूचना महिला के मायके वाले को मिली तो तत्काल महिला के मायके के लोग बिंद टोली गांव पहुंचे लेकिन तब तक हत्या कर ससुराल वाले पति समेत अन्य लोग फरार हो गए थे। जिसके बाद मृतक महिला के परिजनों ने तत्काल इसकी सूचना बिहटा पुलिस को दी पुलिस मौके पर पहुंचकर शव को कब्जे में लेकर थाना ले आई और पोस्टमार्टम के लिए भेजने की तैयारी में जुट गई।मृतक महिला की पहचान बिहटा थाना क्षेत्र के सदिसोपुर गांव निवासी मनोहर साव की पुत्री शोभा देवी के रूप में हुई है।


    ये भी पढ़े-हरियाणा पुलिस भर्ती में फर्जीवाड़ा,लाखों रुपये लेकर परीक्षा में बैठे थे फर्जी अभ्यर्थी

     

    इधर मौत की सूचना मिलने के बाद मृतक के परिजनों में कोहराम मच गया महिलाओं का रो रो कर बुरा हाल है। वहीं मृतक महिला ने 5 दिन पूर्व एक नवजात बच्ची को भी जन्म दिया था बच्ची के जन्म के बाद से ससुराल वालों पैसे की डिमांड और करने लगे। मृतक महिला के पिता मनोहर साव ने बताया कि पिछले साल 2021 के चौथे महीने में अपनी बेटी शोभा देवी की शादी बिंद टोली गांव निवासी स्व. राजू साव का पुत्र लक्ष्मण साव से किया था शादी के समय अपने मुताबिक रुपए , सोना चांदी के गहने और एक नया बाइक भी दिया था।


    ये भी पढ़े-दोहरी चुनौती के बीच दो पालियो में शिक्षक पात्रता परीक्षा आज, एसटीएफ अलर्ट


    लेकिन शादी के कुछ दिन के बाद से ही लगातार और पैसे का डिमांड करने लगा जिसके बाद गांव में पंचायती भी बैठा यहां तक कि थाने में भी सूचना दी गई वहीं समझौता होने के बाद मामला शांत हुआ लेकिन पिछले साल राखी के समय से ही मेरी बेटी को मारपीट कर मायके छोड़ दिया उस समय भी काफी समझौता हुआ मामला शांत हुआ लेकिन 5 दिन पहले मेरी बेटी ने नवजात बच्ची को जन्म दिया जिसके बाद विवाद और आगे बढ़ने लगा और शनिवार की देर रात्रि गांव के लोगों से सूचना मिली कि आपकी बेटी की हत्या कर दी गई है जिसके बाद हम सभी लोग बिंद टोली गांव पहुंचे लेकिन तब तक ससुराल वाले सभी फरार हो गए थे पुलिस को सूचना दी पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर थाना ले आई है .



    ये भी पढ़े-जम्मू से भी ठंडी है बिहार के ये18 शहर ,आज भी बारिश और ओले के आसार

     

    वही पिता का मांग है कि दोषियों के खिलाफ पुलिस सख्त से सख्त कार्रवाई करें और उसे सजा दिलाएं।वही इस पूरे मामले पर थानाअध्यक्ष ऋतुराज सिंह ने बताया कि मृतक महिला के परिजनों के तरफ से सूचना मिली की उनकी बेटी की दहेज के लिए हत्या कर दी गई है बिंद टोली गांव में जिसके बाद पुलिस मौके पहुंची और शव को कब्जे में लेकर थाना ले आई।शव को देखने से ऐसा लग रहा है कि महिला की गला दबाकर हत्या की गई है फिलहाल पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद और मामला स्पष्ट हो पाएगा।वही मृतक के पिता मनोहर साव के तरफ से लिखित आवेदन आया है जिसमें पति समेत आधा दर्जन लोगों को नामजद किया गया है आवेदन के आधार पर पुलिस आगे की कार्रवाई कर रही है फिलहाल शव को पोस्टमार्टम के लिए दानापुर अनुमंडल अस्पताल भेज दिया गया है। 



    इस आर्टिकल को शेयर करे 


    Header%2BAidWhatsApp पर न्यूज़ Updates पाने के लिए हमारे नंबर 9599389900 को अपने मोबाईल में सेव  करके इस नंबर पर मिस्ड कॉल करें। फेसबुक-टिवटर पर हमसे जुड़ने के लिए https://www.facebook.com/wenews24hindi और https://twitter.com/Waors2 पर  क्लिक करें और पेज को लाइक करें .

    कोई टिप्पणी नहीं

    कोमेंट करनेके लिए धन्यवाद

    Post Top Ad

    Post Bottom Ad