• Breaking News

    बिहटा से बड़ी खबर ,आशा कार्यकर्ता के पती को गोलियों से भूना, मौके पर हुई मौत




    We%2BNews%2B24%2BBanner%2B%2B728x90


    We News 24» रिपोर्टिंग /  वशिष्ठ कुमार 

    पटना : रेफरल अस्पताल बिहटा कैम्पस में खुले जनऔषधि केंद्र के स्टॉफ (पटेल हाल्ट) पाण्डेयचक निवासी स्व रामनरेश यादव के 45वर्षीय पुत्र रंजीत यादव को गुरुवार की रात क़रीब 9बजे के डॉ मीरा झा रोड पर अपराधियों ने गोलियों से भून दिया.जिससे मौके पर ही उसकी मौत हो गई.


    बताया जाता है कि गोली की आवाज सुनकर जबतक लोग वहां पहुंचे तबतक उसकी मौत हो चुकी थी.घटना की सूचना पर पहुंची पुलिस टीम ने उसे रेफरल अस्पताल पहुंचाया.जहां जांच के बाद चिकित्सक ने उसकी मौत की पुष्टि कर दी.

    ये भी पढ़े-यूक्रेन के पर साइबर हमला, कई सरकारी वेबसाइट हैक

    रंजीत की हत्या की सूचना पर उसके परिजन भागते हुए अस्पताल पहुंचे.जहां उनके कारुणिक क्रंदन से पूरा माहौल गमगीन हो गया.किसी को इस घटना का विश्वास नहीं हो रहा था.पुलिस ने जैसे - तैसे उन्हें समझाकर शान्त कराया और शव को अपने कब्जे में ले लिया है.


    मिली जानकारी के अनुसार रंजीत प्रतिदिन की तरह रात में खाना खाकर अस्पताल लौट रहा था.तभी रास्ते में घात लगाकर बैठे अपराधियों ने उसे निशाना बना दिया.हालांकि घटना को अंजाम देने के दरम्यान रात और सुनसान सड़क होने के कारण किसी ने उन्हें नहीं देखा.बताया जाता है कि हर रोज 8बजे वो खाना खाने घर जाता था और 10बजे के पहले अस्पताल लौट आता था.आशंका जताई जा रही है कि हमलावरों को इसके रूटीन का पता होगा और उसके किसी जानकार ने ही इस घटना को अंजाम दिया या दिलवाया है.रंजित की पत्नी आशा कार्यकर्ता भी हैं.

    ये भी पढ़े-यूक्रेन का दावा-रूसी हमले में अब तक 300 लोग मारे गए, बेलारूस ने भी किया हमला, मार गिराया रूसी फाइटर जेट

    थानाध्यक्ष ऋतुराज सिंह ने बताया कि परिजन के द्वारा लिखित शिकायत नहीं मिलने के कारण घटना का कारण फिलहाल स्पष्ट नहीं है.अपराधियों की गिरफ्तारी के लिये कई सड़कों एवं संदिग्ध इलाकों में छापेमारी की जा रही है 

    इस आर्टिकल को शेयर करे .


    Header%2BAidWhatsApp पर न्यूज़ Updates पाने के लिए हमारे नंबर 9599389900 को अपने मोबाईल में सेव  करके इस नंबर पर मिस्ड कॉल करें। फेसबुक-टिवटर पर हमसे जुड़ने के लिए https://www.facebook.com/wenews24hindi और https://twitter.com/Waors2 पर  क्लिक करें और पेज को लाइक करें 

    कोई टिप्पणी नहीं

    कोमेंट करनेके लिए धन्यवाद

    Post Top Ad

    Post Bottom Ad