• Breaking News

    मुजफ्फरपुर के सकरा में लगीभीषण आग ,आधा दर्जन घर जलकर स्वाहा लाखो की सम्पति राख



    We%2BNews%2B24%2BBanner%2B%2B728x90


     We News 24» रिपोर्टिंग / उमाशंकर गिरी 

    मुजफ्फरपुर:जिले के सकरा थाना क्षेत्र के हरिपुर कृष्ण गांव में देर रात भीषण आग लग गयी। इसमे करीब आधा दर्जन घर जलकर राख हो गए। अफरातफरी का माहौल बन गया। लोग होली के जश्न में डूबे हुए थे। अचानक से आग लगने की घटना से मातम पसर गया। 


    इसमे हरिहर दास और पकौड़ी दास समेत अन्य के घर जल गए। पांच लाख रुपए से अधिक का नुकसान बताया गया है। सभी मजदुरी करने वाले परिवार हैं। हालांकि इस दौरान जान माल की क्षति नहीं हुई। 

    ये भी पढ़े-बीजेपी ने खोला राज, क्यों टाले गए दिल्ली एमसीडी चुनाव, बीजेपी ने बताया पूरा प्लान

    बताया गया कि गांव का होली का माहौल था। देर रात तक चहल पहल थी। इसी दौरान अचानक से हरिहर दास के घर मे आग लग गयी। जबतक लोग आजग बुझाने का प्रयास करते। अगल-बगल के घर भी जलने लगे। आसपास के लोग अपने-अपने सामान की सुरक्षा करने में लग गए। भगदड़ का माहौल बन गया। कुछ लोग पानी और मिट्टी फेंककर आग बुझाने की कोशिश करने लगे। इस बीच सूचना मिलने पर फायर ब्रिगेड की गाड़ी और सकरा थाना की पुलिस मौके पर पहुंची। तबतक स्थानीय लोगों ने काफी हद तक आग पर काबू पा लिया था। फायर ब्रिगेड ने शीघ्र ही आग पूरी तरह बुझा दिया।

    ये भी पढ़े-इंटर परीक्षा पास छात्र छात्राओं को मेडल पहनाकर किया गया सम्मानित।

     सकरा थानेदार सरोज कुमार ने कहा कि पीड़ित परिवार द्वारा आवेदन देने की बात कही गयी है। उसी अनुसार आगे की कार्रवाई की जाएगी। स्थानीय जनप्रीतिनिधि पर अपने स्तर से मदद को आगे आएं हैं। कहा जा रहा है कि सभी घर फुस और झोपड़ी का था। आग लगने का कारण स्पष्ट नहीं हो पाया है। लोग आशंका जता रहे हैं कि शॉर्ट सर्किट के कारण आग लगी होगी .

    इस आर्टिकल को शेयर करे .


    Header%2BAidWhatsApp पर न्यूज़ Updates पाने के लिए हमारे नंबर 9599389900 को अपने मोबाईल में सेव  करके इस नंबर पर मिस्ड कॉल करें। फेसबुक-टिवटर पर हमसे जुड़ने के लिए https://www.facebook.com/wenews24hindi और https://twitter.com/Waors2 पर  क्लिक करें और पेज को लाइक करें .

    कोई टिप्पणी नहीं

    कोमेंट करनेके लिए धन्यवाद

    Post Top Ad

    Post Bottom Ad