• Breaking News

    रूस ने भारतीय दूतावास के पास किया धमका ,उड़ाया यूक्रेन का टीवी टावर



    We%2BNews%2B24%2BBanner%2B%2B728x90


     We News 24» रिपोर्टिंग शिवानी कुमारी  


    नई दिल्ली: रूस और यूक्रेन के बीच जारी युद्ध का आज सातवां दिन है। रूस सेना राजधानी कीव पर कब्जा करने के लिए लगातार बमबारी कर रही है। इसकी कड़ी में रूस ने कीव में टीवी टॉवर पर एयरस्ट्राइक की। इस हमले के बाद से यूक्रेन के टीवी चैनलों का प्रसारण बंद हो गया। 

    ये भी पढ़े-शिवमय हुआ सीतामढ़ी धाम बहुत ही धूम धाम से निकली भगवान शिव की बारात

    यूक्रेन के अधिकारियों के मुताबिक रूसी सेना ने मंगलवार शाम को कीव टीवी टावर और यूक्रेन के होलोकॉस्ट मेमोरियल पर बमबारी की। इस हमले में 5 लोगों की मौत हुई, जबकि 5 लोग घायल हो गए। यूक्रेन की संसद ने टीवी टॉवर के आसपास धुएं के गुबार की एक तस्वीर पोस्ट की और कीव के मेयर विताली क्लिश्चको ने इस पर हमला होने की एक वीडियो साझा की।

    ये भी पढ़े-महाशिवरात्रि पर सोनबरसा धाम से देखे लाइव कवरेज, हजारों की संख्या में श्रद्धालुओं ने किया जलाभिषेक

    यूक्रेन विदेश मंत्रालय ने ट्वीट कर कहा कि 'रूसी सेना ने बेबनियार में मेमोरियल कॉम्पलेक्स के नजदीक टीवी टावर पर हमले किए। रूसी अपराधानी अपनी बर्बरता से बाज नहीं आ रहे हैं। रूस=बर्बर''. टीवी टावर उस ओब्राहएच मेट्रो स्टेशन से काफी करीब है जहां सैकड़ों लोग सबवे में पनाह लिए मौजूद हैं।

    ये भी पढ़े-महाशिवरात्रि पर सोनबरसा धाम से देखे लाइव कवरेज, हजारों की संख्या में श्रद्धालुओं ने किया जलाभिषेक

    कीव में टीवी टावर पर जिस जगह हमला हुआ वहां से महज डेढ़ किलोमीटर की दूरी पर भारत का दूतावास है। हमले के बाद दूतावास को खाली कर दिया गया है। इससे पहले इसी तरह का एक भीषण धमाका खारकीव की प्रांतीय सरकार के मुख्यालय में हुआ जिसमें 10 लोग मारे गए। ये धमाका इतना जोरदार था कि बिल्डिंग और उसके आसपास मौजूद गाड़ियों के परखच्चे उड़ गए। 

    इस आर्टिकल को शेयर करे .


    Header%2BAidWhatsApp पर न्यूज़ Updates पाने के लिए हमारे नंबर 9599389900 को अपने मोबाईल में सेव  करके इस नंबर पर मिस्ड कॉल करें। फेसबुक-टिवटर पर हमसे जुड़ने के लिए https://www.facebook.com/wenews24hindi और https://twitter.com/Waors2 पर  क्लिक करें और पेज को लाइक करें 

    यंहा देखे अन्य खबर वीडियो में -



















    कोई टिप्पणी नहीं

    कोमेंट करनेके लिए धन्यवाद

    Post Top Ad

    Post Bottom Ad