• Breaking News

    स्वामी प्रसाद मौर्य को फाजिलनगर की जनता उनको उनके औकाद पर ला दिया ,बुरी तरह से हारे स्वामी प्रसाद मौर्य





    We%2BNews%2B24%2BBanner%2B%2B728x90


     We News 24» रिपोर्टिंग / काजल कुमारी 


    नई दिल्ली : यूपी विधानसभा चुनाव 2022 के लिए 10 मार्च यानी आज मतगणना जारी है. मतगणना से पहले अधिकतर राजनीतिक जानकारों का कहना था कि विधानसभा चुनाव में समाजावदी पार्टी और बीजेपी के बीट कांटे की टक्कर है, लेकिन अब तक के रुझानों में ऐसा होता नहीं दिख रहा. बीजेपी 263 सीटों पर बढ़त बनाए हुए है, जबकि सपा 135 पर सिमटी नजर आ रही है. हालांकि इस बार सपा और बीेजेपी के कई दिग्गज नेता चुनाव में पिछड़ते जा रहे हैं.


    केशव प्रसाद मौर्य छूटे पीछे

    कौशाम्बी की सिराथू विधानसभा सीट पर मतगणना लगातार जारी है. यहां योगी सरकार के उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य 1000 मतों से पीछे चल रहे हैं. वहीं समाजवादी गठबंधन प्रत्याशी पल्लवी पटेल लगातार आगे निकलती नजर आ रही हैं. हालांकि अभी स्थिति स्पष्ट नहीं हो सकी है. दोनों नेताओं के बीच वोटों को लेकर उतार-चढ़ाव का सिलसिला जारी है.


    फाजिलनगर विधानसभा से स्वामी प्रसाद मौर्य हारे

    वहीं दूसरी ओर कुशीनगर की फाजिलनगर विधानसभा से पूर्व कैबिनेट मंत्री जो बीजेपी को भला बुरा कह सपा में चले गए  स्वामी प्रसाद मौर्य को बुरी तरह से हार गए .सपा ने इस बार फाजिलनगर से चुनावी मैदान में उतारा था, जबकि वह इससे पहले पडरौना से तीन बार चुनाव जीत चुके थे. बीजेपी से इस्तीफा देने के बाद से स्वामी प्रसाद मौर्य ने लगातार योगी और मोदी सरकार के खिलाफ प्रचार किया और जनता ने बता दिया की जिस थाली में खाते है उसमे छेद नहीं करते स्वामी प्रसाद मौर्य को  फाजिलनगर की जनता उनको उनका औकाद पर ला दिया  .


    तमकुही राज विधानसभा से कांग्रेस के अजय कुमार लल्लू पीछे

    इसी तरह कुशीनगर की तमकुही राज विधानसभा सीट से कांग्रेस उम्मीदवार और यूपी कांग्रेस चीफ अजय सिंह लल्लू की राजनीतिक किस्मत पर संकट के बादल मड़राने लगे हैं. मतगणना के दौरान अब तक प्राप्त रुझानों में लल्लू अपनी सीट पर काफी पीछे छुट चुके हैं. यहां बीजेपी की सहयोगी निषाद पार्टी के असीम कुमार उन्हें कड़ी टक्कर दे रहे हैं. 

    इस आर्टिकल को शेयर करे .


    Header%2BAidWhatsApp पर न्यूज़ Updates पाने के लिए हमारे नंबर 9599389900 को अपने मोबाईल में सेव  करके इस नंबर पर मिस्ड कॉल करें। फेसबुक-टिवटर पर हमसे जुड़ने के लिए https://www.facebook.com/wenews24hindi और https://twitter.com/Waors2 पर  क्लिक करें और पेज को लाइक करें .

    कोई टिप्पणी नहीं

    कोमेंट करनेके लिए धन्यवाद

    Post Top Ad

    Post Bottom Ad