• Breaking News

    बिहार, बेटे को जमानत दिलाने के नाम माँ के सामने पुलिस अधिकारी उतरा कमीज , करवया बोडी मसाज




    We%2BNews%2B24%2BBanner%2B%2B728x90


     We News 24» रिपोर्टिंग   / अमिताभ मिश्रा 

    पटना: बिहार में एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी की वायरल हुई एक वीडियो के बाद निलंबित कर दिया गया है। वीडियो में अधिकारी को एक महिला के साथ पुलिस स्टेशन के अंदर आपत्तिजनक हालत में देखा गया। पुलिसवाले ने अपनी वर्दी उतारी हुई थी और वह मालिश ले रहा था। पुलिसवाला उस महिला से मालिश करवा रहा था, जो थाने में अपने बेटे की जमानत की मांग करने आई थी। घटना राज्य के सहरसा जिले की है।


    ये भी पढ़े-खालिस्तान व शिवसैनिकों समर्थकों के बीच पथराव में हिन्दू नेता व एसएचओ घायल, 15 राउंड चली गोलियां


    नौहट्टा पुलिस थाने की दरहर चौकी के एक वरिष्ठ अधिकारी शशिभूषण सिन्हा को क्लिप में बिना शर्ट पहने मालिश लेते हुए फोन पर बात करते हुए देखा गया। रिपोर्ट में कहा गया है कि वीडियो पुलिस चौकी के रिहायशी क्वार्टर के अंदर शूट किया गया था। वीडियो वायरल होने के तुरंत बाद अधिकारी शशिभूषण सिन्हा को निलंबित कर दिया गया।जानकारी के मुताबिक, महिला अपने बेटे को जेल से छुड़ाने थाने आई थी। तब शशिभूषण सिन्हा ने उनसे मालिश करने के लिए कहा था। अधिकारी ने महिला को आश्वासन भी दिया कि उसका बेटा जल्द ही जेल से बाहर आ जाएगा।

    ये भी पढ़े-योग पाठशाला: उष्ट्रासन के अभ्यास से शरीर स्वस्थ व फिट रहता हैं,जाने उष्ट्रासन योग के 10 बेहतरीन फायदे


    जैसे ही महिला ने उसकी मालिश की, शशिभूषण सिन्हा ने एक वकील को फोन किया और उसे महिला के बेटे को जमानत पर बाहर निकालने के लिए कहा। शशिभूषण सिन्हा ने वकील को फोन पर कहा, 'औरत परेशान, गरीब है... मुझे कितने पैसे भेजने हैं? हम इसे एक लिफाफे में भेज देंगे।


     दो महिलाएं [आपके पास] अपने आधार कार्ड के साथ आएंगी। मैं उन्हें सोमवार को पते और मोबाइल नंबर के साथ भेजूंगा। पप्पू बाबू, मैं आपसे अनुरोध करता हूं। मैं पहले ही 10,000 रुपये खर्च कर चुका हूं।' इसी बीच एक अन्य महिला भी शशिभूषण सिन्हा के सामने रखी कुर्सी पर बैठी देखी जा सकती है। वीडियो के वायरल होते ही सहरसा के एसपी लिपि सिंह ने शशिभूषण सिन्हा को तत्काल प्रभाव से निलंबित कर दिया। घटना की जांच के आदेश भी दिए गए हैं। 

    इस आर्टिकल को शेयर करे .


    Header%2BAidWhatsApp पर न्यूज़ Updates पाने के लिए हमारे नंबर 9599389900 को अपने मोबाईल में सेव  करके इस नंबर पर मिस्ड कॉल करें। फेसबुक-टिवटर पर हमसे जुड़ने के लिए https://www.facebook.com/wenews24hindi और https://twitter.com/Waors2 पर  क्लिक करें और पेज को लाइक करें .


    कोई टिप्पणी नहीं

    कोमेंट करनेके लिए धन्यवाद

    Post Top Ad

    Post Bottom Ad