• Breaking News

    दिल्ली छतरपुर, आज विश्व शांति महायज्ञ का दूसरा दिन, शाम को देखें तिरुपति बालाजी की भव्य आरती


    We%2BNews%2B24%2BBanner%2B%2B728x90


     We News 24» रिपोर्टिंग / दीपक कुमार 

    नई दिल्ली : दक्षिणी दिल्ली के  छतरपुर मंदिर आद्या कात्यायनी शक्तिपीठ में चार दिनों तक चलने वाला  विश्व शांति महायज्ञ का आज दूसरा दिन है . आज इस कार्यक्रम में भाग लेने के लिए अयोध्या से स्वामी रामदिनेशचार्य महाराज एवं अयोध्या से ही महंत श्री विवेक अचारी महराज आये उन्होंने कहा की आज के इस आधुनिक युग में लोग अपने संस्कार और कर्तव्य को भूलते जा रहे है और पश्चिमी परिवेश में ढलते जा रहे है , इस वजह से लोगो के मन में अशांति है .



     साथ ही उन्होंने कहा की सनातन धर्म एक गंगा नदी की तरह जैसे गंगा का पानी ये नहीं देखता की ये राम का खेत है रहीम बिना भेदभाव किये गंगा का निर्मल जल सभी के खेतो तक जाता है उसी प्रकार सनातन धर्म है वो किसी से भेद भाव नहीं करता सबका साथ और सबका विस्वास में विस्वास रखता है.



    लेकिन कुछ असमाजिक तत्व सनातन धर्म को नुकसान पहुचना चाहते है तो जब कंस और रावण जैसे लोग सनातन घर्म को नहीं मिटा सके तो ये का मिटायेंगे . इनके बाद कार्यक्रम में आये DRDO चेयरमैन सतीश रेड्डी ने कहा की की नमो सद्भावना समिति बहुत ही अच्छा कार्य कर रहा है और इस तरह का शांति महायज्ञ का आयोजन होते रहना चाहिए जिसे समाज में और देश दुनिया शांति कायम हो सके .

    DRDO चेयरमैन सतीश रेड्डी


    आज शाम को देखे भगवान श्री तिरुपति बालजी की महाआरती साथ ही अयोध्या से आये गायक मानस महाराज का मनमोहक भजन और संगीत इसके साथ कुछ भोजपुरी कलाकर भी अपना प्रस्तुति करेंगे .

    इस आर्टिकल को शेयर करे .


    Header%2BAidWhatsApp पर न्यूज़ Updates पाने के लिए हमारे नंबर 9599389900 को अपने मोबाईल में सेव  करके इस नंबर पर मिस्ड कॉल करें। फेसबुक-टिवटर पर हमसे जुड़ने के लिए https://www.facebook.com/wenews24hindi और https://twitter.com/Waors2 पर  क्लिक करें और पेज को लाइक करें .

    कोई टिप्पणी नहीं

    कोमेंट करनेके लिए धन्यवाद

    Post Top Ad

    Post Bottom Ad