• Breaking News

    मुजफ्फरपुर MLC चुनाव मैं दिनेश सिंह ने मारी बाजी भारी मतों से दर्ज की जीत,कुल 5171 मत मिले।



    We%2BNews%2B24%2BBanner%2B%2B728x90


     We News 24» रिपोर्टिंग / उमाशंकर गिरी 

    मुजफ्फरपुर: जिले में एमएलसी चुनाव का नतीजा आने के बाद दिनेश सिंह के खेमे में एक बार फिर खुशी का इजहार देखा जा सकता है आपको बता दें कि एक बार फिर मुजफ्फरपुर से एमएलसी का चुनाव जदयू के दिनेश सिंह ने भारी मतों से जीत दर्ज कर ली है।

    ये भी पढ़े-भोजपुरी सुपरस्टार काजल राघवानी को भाया छालीवुड ,छत्तीसगढ़ी स्टार मन कुरैशी संग लड़ाएंगे इश्क़

    मुजफ्फरपुर में निवर्तमान एमएलसी और जदयू प्रत्याशी दिनेश प्रसाद सिंह की एक बार फिर हुई जीत. आपको बता दें कि. निवर्तमान एमएलसी दिनेश प्रसाद सिंह को कुल 5171 मत परे है तो वहीँ शम्भू सिंह को कुल 767 मत प्राप्त हुए है. इस प्रकार शम्भू सिंह की करारा हार हुई है वही. दिनेश सिंह की भारी मतों से जीत के बाद दिनेश सिंह के खेमे में खुशी की लहर साफ तौर पर देखी जा सकती है।

    ये भी पढ़े-मुजफ्फरपुर के मधौल में भीषण सड़क हादसा में बाइक सवार की घटनास्थल पर मौत।


    चुनाव जीतने के बाद एमएलसी दिनेश सिंह ने बताया कि यह पूरे जिले की जनता की जीत है और जनता ने एक बार फिर विकास के मुद्दे पर वोट किया है वही पूरे जिले वासियों को अपने जीत का श्रेय दिया साथ ही पूरे जिले वासियों को बधाई भी दी।

    इस आर्टिकल को शेयर करे .


    Header%2BAidWhatsApp पर न्यूज़ Updates पाने के लिए हमारे नंबर 9599389900 को अपने मोबाईल में सेव  करके इस नंबर पर मिस्ड कॉल करें। फेसबुक-टिवटर पर हमसे जुड़ने के लिए https://www.facebook.com/wenews24hindi और https://twitter.com/Waors2 पर  क्लिक करें और पेज को लाइक करें .

     

    कोई टिप्पणी नहीं

    कोमेंट करनेके लिए धन्यवाद

    Post Top Ad

    Post Bottom Ad