• Breaking News

    महाराष्ट्र, पालघर में स्टील फैक्ट्री हमले में 19 पुलिसकर्मी घायल, 12 वाहन क्षतिग्रस्त



    We%2BNews%2B24%2BBanner%2B%2B728x90


     We News 24» रिपोर्टिंग / अनिल पाटिल 

    मुंबई (एजेंसी)। महाराष्ट्र के पालघर में स्टील फैक्ट्री में हुए भीड़ के हमले में 19 पुलिसकर्मी घायल हो गए हैं। इस घटना में भीड़ द्वारा अब तक 12 वाहनों को क्षतिग्रस्त करने की सूचना है। पुलिस ने हालात पर काबू पाने के लिए करीब 27 उपद्रवियों को अब तक हिरासत में ले लिया है।   


    मीडिया में आई खबरों के मुताबिक ये घटना शनिवार को पालघर जिले के बोईसर कस्‍बे में स्थित स्‍टील फेक्‍ट्री की है। इस जानकारी के मुताबिक शनिवार को एक श्रमिक संघ के करीब 100 से अधिक सदस्‍य अचानक फेक्‍ट्री परिसर में जबरन घुस गए। उन्‍होंने अंदर आते के साथ ही वहां पर मौजूद कर्मियों से मार-पिटाई शुरू कर दी और परिसर में भी तोड़फोड़ की। इन उग्र सदस्‍यों ने वहां पर हालात को काबू करने आई पुलिस को भी नहीं बख्‍शा और उनके वाहनों को भी क्षतिग्रस्‍त कर दिया। श्रमिक संघ के सदस्‍यों को काबू करने के चक्‍कर में करीब 19 पुलिसकर्मी घायल हो गए। 


    ये भी पढ़े- मुजफ्फरपुर जिले में अपराधियों का बोलवाला, बंदूक की नोक पर बदमाशों ने लूटा कुढ़नी विधायक के रिश्तेदार को


    पुलिस ने इस मामले में अब तक इस मामले में 27 लोगों को गिरफ्तार किया है। इन लोगों के ऊपर हत्‍या की साजिश, तोड़फोड़ करने, जानमाल को हानि पहुंचाने की विभिन्‍न धाराओं में मामला दर्ज किया है। इस घटना के बाद फेक्‍ट्री परिसर में पुलिस का भारी प्रबंध किया गया है। पालघर पुलिस प्रवक्ता सचिन नवादकर ने बताया है कि स्थिति तनावपूर्ण है, लेकिन नियंत्रण में है।


    ये भी पढ़े- ओवैसी का राहुल गांधी पर तंज ,कहा राहुल गाँधी वायनाड से भी चुनाव हारेंगे


    फेक्‍ट्री के अधिकारी का कहना है कि कंपनी में श्रमिक संघ से संबंधित एक मुद्दा लंबे समय से चल रहा था। हालांकि उन्‍होंने ये नहीं बताया है‍ कि वो क्‍या मुद्दा था जिसकी वजह से ये सब कुछ हुआ है। अधिकारी का ये भी कहना है कि जब पुलिस दल इस उग्र भीड़ को शां‍त कराने वहां पहुंचा तो उन्होंने सुरक्षाकर्मियों पर भी पथराव शुरू कर दिया। इस घटना के बाद से पूरे इलाके में बेचैनी का माहौल है और फेक्‍ट्री परिसर के आसपास भी लोगों के मन में डर बैठ गया है। इस घटना में घायल सभी लोगों को इलाज की सुविधा दी गई है। 

    इस आर्टिकल को शेयर करे .


    Header%2BAidWhatsApp पर न्यूज़ Updates पाने के लिए हमारे नंबर 9599389900 को अपने मोबाईल में सेव  करके इस नंबर पर मिस्ड कॉल करें। फेसबुक-टिवटर पर हमसे जुड़ने के लिए https://www.facebook.com/wenews24hindi और https://twitter.com/Waors2 पर  क्लिक करें और पेज को लाइक करें .


    कोई टिप्पणी नहीं

    कोमेंट करनेके लिए धन्यवाद

    Post Top Ad

    Post Bottom Ad