• Breaking News

    औरंगाबाद में राजे ठाकरे के खिलफा दर्ज कराया गया है एफआईआर


    We%2BNews%2B24%2BBanner%2B%2B728x90


     We News 24» रिपोर्टिंग सूत्र  / अनिल पाटिल  

    मुंबई:  राजे ठाकरे  के खिलफा दर्ज कराया गया है एफआईआर औरंगाबाद में  राज ठाकरे समेत 4 लोगों के खिलाफ केस दर्ज किया गया है। इन चारों पर भड़काऊ भाषण देने का आरोप है। औरंगाबाद में जिस रैली में उन्होंने भाषण दिया था। इससे पहले उद्धव सरकार ने राज ठाकरे को नोटिस भी जारी किया है। 


    ये भी पढ़े=कभी भी हो सकते है राज ठाकरे गिरफ्तार ,हुआ गैर-जमानती वारंट जारी


    राज ठाकरे और रैली के आयोजकों पर धार 116, 117, 153के 135 महाराष्ट्र पुलिस कानून 1951 के तहत कार्रवाई की गई है। इस मामले की जांच पुलिस निरीक्षक अशोक गिरी कर रहे हैं। औरंगाबाद पुलिस का कहना कि वीडियो देखने के बाद केस दर्ज किए गए हैं। सौहार्द बिगाड़ने वालों को बख्शा नहीं जाएगा और कड़ी कार्रवाई की जाएगी। सेठ ने पत्रकारों से कहा कि औरंगाबाद के पुलिस आयुक्त भाषण की जांच कर रहे हैं। वह आवश्यक कानूनी कार्रवाई करेंगे।

    ये भी पढ़े-जोधपुर में ईद की नमाज के बाद एक बार फिर लाठीचार्ज, नमाजियों और पुलिस के बीच झड़प

    इधर, उद्धव सरकार ने महाराष्ट्र नवनिर्माण सेना नेताओं को नोटिस जारी किया है। इसमें सख्त चेतावनी दी गई है कि अगर MNS नेताओं के भड़काऊ बयानबाजी के बाद  कार्यकर्ताओं ने किसी भी तरह सार्वजनिक संपत्ति को नुकसान पहुंचाया तो उसका भुगतान उन्हीं से किया जाएगा।

    ये भी पढ़े- एक दूजे के हुए भोजपुरी स्टार यश और निधि, हिन्दू रिवाज से रचाई शादी

    बता दें कि औरंगाबाद में एक रैली में राज ठाकरे ने कहा था कि वह मस्जिदों से लाउडस्पीकर हटाने के लिए तीन मई की समयसीमा पर अडिग हैं और अगर ऐसा नहीं किया गया तो सभी हिंदुओं को इन धार्मिक स्थलों के बाहर हनुमान चालीसा बजानी चाहिए। पहले ऐसा करने के लिए तीन मई की तारीख तय की गई थी। लेकिन आज ईद को ध्यान में रखकर राज ने इसे एक दिन टाल दिया था।  

    इस आर्टिकल को शेयर करे .


    Header%2BAidWhatsApp पर न्यूज़ Updates पाने के लिए हमारे नंबर 9599389900 को अपने मोबाईल में सेव  करके इस नंबर पर मिस्ड कॉल करें। फेसबुक-टिवटर पर हमसे जुड़ने के लिए https://www.facebook.com/wenews24hindi और https://twitter.com/Waors2 पर  क्लिक करें और पेज को लाइक करें .

    कोई टिप्पणी नहीं

    कोमेंट करनेके लिए धन्यवाद

    Post Top Ad

    Post Bottom Ad