• Breaking News

    सीएनजी गाड़ी वालो के लिए खुशखबरी, यह खबर पढ़कर आप खुशी से झूम उठेंगे।

     


    We%2BNews%2B24%2BBanner%2B%2B728x90


    We News 24 Digital»रिपोर्टिंग सूत्र  / रघु जाधव 

    मुम्बई :  आपके पास सीएनजी कार है? अगर हां तब तो आप भी फ्यूल फ‍िल‍िंग के ल‍िए घंटों सीएनजी स्‍टेशन पर लाइन में खड़े रहते होंगे. ऐसे में यह खबर आपको जरूर राहत देगी. जी हां, देश की आर्थ‍िक राजधानी मुंबई में जल्द ही लोगों को अपने दरवाजे पर सीएनजी मिल सकेगी.

    ये भी पढ़े- भारत के इन इन राज्यों में आज भारी बारिश की चेतावनी

    मोबाइल सीएनजी स्टेशन खोले जाएंगे

    एनर्जी ड‍िस्‍ट्रीब्‍यूशन स्‍टार्टअप  'दि फ्यूल डिलिवरी' ने महानगर गैस लिमिटेड  के साथ एक लेटर ऑफ इंटरेस्‍ट (LOI) पर साइन क‍िए हैं, जिसके तहत शहर में मोबाइल सीएनजी स्टेशन  की स्थापना की जाएगी.

    ये भी पढ़े-तमिलनाडु के राज्यपाल ने स्वामी सहजानंद सरस्वती स्पोर्ट्स एंड लर्निंग सेंटर का उद्घाटन किया।

    दरवाजे पर पहुंचाया जाएगा ईंधन

    मोबाइल सीएनजी स्टेशनों की मदद से ग्राहकों को उनके दरवाजे पर ईंधन  पहुंचाया जाएगा. द फ्यूल डिलिवरीकी तरफ से द‍िए गए बयान में कहा गया क‍ि यह सर्व‍िस 24 घंटे और हर दिन (24x7) उपलब्ध होगी. इसके जरिए सीएनजी से चलने वाले ऑटो रिक्शा, कैब, कार और कमर्श‍ियल व्‍हीकल, स्कूल बसों और अन्य वाहनों की ईंधन संबंधी जरूरतों को पूरा किया जाएगा.


    लंबी-लंबी लाइन में लगने से म‍िलेगा छुटकारा

    इस सर्व‍िस की शुरुआत से ग्राहकों को सीएनजी के लिए लंबी-लंबी लाइन में लगकर इंतजार नहीं करना पड़ेगा. स्टार्टअप की तरफ से कहा गया क‍ि उसे मुंबई में दो मोबाइल सीएनजी स्टेशन संचालित करने के लिए एमजीएल से मंजूरी मिल गई है. यह सेवा अगले तीन महीनों में मुंबई के सायन और महापे से शुरू होगी.

    ये भी पढ़े-बिहार के सीतामढ़ी शिवहर समेत इन जिलों में भारी बारिश की चेतावनी

    इसके बाद धीरे-धीरे इस सर्व‍िस को शहर के अन्य हिस्सों में एक्‍सपेंड क‍िया जाएगा. द फ्यूल डिलिवरी के फाउंडर-सीईओ रक्षित माथुर ने कहा, 'देशभर में दरवाजे पर डीजल की सफलतापूर्वक आपूर्ति करने के बाद, हम सीएनजी की घरों तक आपूर्ति की घोषणा करके एक कदम आगे बढ़ा रहे हैं.'

    इस आर्टिकल को शेयर करे .


    Header%2BAidWhatsApp पर न्यूज़ Updates पाने के लिए हमारे नंबर 9599389900 को अपने मोबाईल में सेव  करके इस नंबर पर मिस्ड कॉल करें। फेसबुक-टिवटर पर हमसे जुड़ने के लिए https://www.facebook.com/wenews24hindi और https://twitter.com/Waors2 पर  क्लिक करें और पेज को लाइक करें .

    कोई टिप्पणी नहीं

    कोमेंट करनेके लिए धन्यवाद

    Post Top Ad

    Post Bottom Ad