• Breaking News

    सीतामढ़ी में सांसद रमा देवी ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के कार्यकाल को विकास का दौर बताया.


    We%2BNews%2B24%2BBanner%2B%2B728x90

    We News 24 Digital»रिपोर्टिंग सूत्र  असफाक खान 

    सीतामढ़ी : भारतीय जनता पार्टी सीतामढ़ी जिला अध्यक्ष सुबोध कुमार सिंह की अध्यक्षता में सीतामढ़ी परिसदन में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के सफलतम आठ वर्ष की उपलब्धियों के उपलक्ष में प्रेस कॉन्फ्रेंस का आयोजन किया गया। प्रेस वार्ता को संबोधित कर करते हुए शिवहर सांसद एवं लोकसभा की पीठासीन अध्यक्ष रमा देवी ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के कार्यकाल को विकास काल कहा ।प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने देश का सर्वांगीण विकास किया है। गरीब किसान मजदूर एवं श्रमिक को समर्पित भाजपा की सरकार है।गरीब कल्याण योजना के माध्यम से गरीब के हितों की रक्षा की है। 


    ये भी पढ़े-टी20 सीरीज के लिए दिल्ली पहुंची दक्षिण अफ्रीकी टीम, 5 जून को आएगी भारतीय टीम


    गरीब के सम्मान के लिए प्रधान मंत्री आवास योजना से घर बने हैं। शौचालय का निर्माण हुआ है ।जनधन खाता खोले गए हैं ।आयुष्मान भारत से गरीब का इलाज हो रहा है। उज्जवला योजना से माताओं को गैस चूल्हा मिला है। वही सौभाग्य योजना से घरों में बिजली पहुंचाई गई है। भारत की सड़क सुंदर हो गए हैं ।प्रधानमंत्री अटल बिहारी बाजपेई के सपनों को साकार करते हुए भारत नित प्रगति पर चल रहा है। देश की बाह्य सुरक्षा भी मजबूत हुई है। भारत का नाम विदेशों में भी बड़ा है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में देश विकास की गति को तेज किया गया है ।साक्षरता दर में वृद्धि हुई है ।शिक्षा में सुधार हुआ है ।मेडिकल कॉलेज इंजीनियरिंग कॉलेज खोल खोले गए हैं। 

    ये भी पढ़े-पंचतत्व में विलीन हुए गायक केके, बेटे ने पिता को दी आग

    सैनिक के सम्मान में वृद्धि हुई है। सर्जिकल स्ट्राइक के माध्यम से पाकिस्तान में घुसकर एयर स्ट्राइक किया जा रहा है। दुश्मन को उसी भाषा में जवाब भारत देता है ।वही देश में तीन तलाक कानून समाप्त कर मुस्लिम महिलाओं का सम्मान हुआ है। मुस्लिम महिला सौहर से छुपकर नरेंद्र मोदी को वोट करती है ।अयोध्या में भव्य राम मंदिर का निर्माण हो रहा है। वही काशी जगमग कर रहा है। भारतीय संस्कृति सांस्कृतिक विरासत का संरक्षण और संवर्धन हो रहा है। बिहार सरकार के पूर्व मंत्री विनोद नारायण झा ने प्रेस वार्ता को संबोधित करते हुए कहा प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में देश सशक्त और मजबूत बना है। और विकास की नई रेखा खींच दी गई है ।गरीब कल्याण योजमा से कोरोना काल में  निःशुल्क अनाज दिया गया।गरीब भूखे नहीं सोए इसलिए निशुल्क अनाज वितरण किया गया। गरीबों के हितों को ध्यान में रखते हुए सरकार योजना पर कार्य करती है। और धरातल पर दिखता भी है। देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी सशक्त नेता हैं जिनके नेतृत्व में देश विकास की नई ऊंचाइयों को छू रहा है। 


    ये भी पढ़े-कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी हुई कोरोना पॉजिटिव, पिछले कई दिनों से बैठकों में शामिल कई नेता भी निकले संक्रमित


    आत्मनिर्भर भारत के माध्यम से भारत विश्व गुरु बनेगा। भारत की संस्कृति महान है महान था और महान रहेगा। प्रखर राष्ट्रवाद एकता अखंडता को समर्पित भारतीय जनता पार्टी की सरकार है। सांस्कृतिक राष्ट्रवाद ही हमारी विशेषता है। प्रधानमंत्री किसान सम्मान निधि योजना के द्वारा 12 करोड़ से अधिक किसानों को प्रति वर्ष ₹6000 प्रदान किया जा रहा है ।भारत की विदेश नीति का परिणाम है कि यूक्रेन से मेडिकल छात्रों को सुरक्षित भारत लाया गया ।विशेष सुरक्षा के लिए हर जिले में ऑक्सीजन प्लांट लगाया जा रहा है। और भारत ने 100 से ज्यादा देश में को महामारी  से बचने की दवा उपलब्ध कराएं। बथनाहा विधायक बिहार भाजपा प्रदेश मंत्री अनिल कुमार ने प्रधानमंत्री के कार्यों को सराहना करते हुए कहा आज शहादत में भी सैनिक का सम्मान विशेष होता है।


    राजकीय सम्मान होता है पुष्प वर्षा होती है। नक्सलवाद जड़ से खत्म किए गए हैं। आंतरिक सुरक्षा में वृद्धि हुई है। बाबा साहब भीमराव अंबेडकर का सम्मान करते हुए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की सरकार ने पंचतीर्थ की स्थापना कराई और बाबा साहब को सम्मानित किया ।आज विदेशी पूरा भारत घूमते हैं और विकास देख हर्षित हो रहे हैं।

     ये भी पढ़े-केजरीवाल को सता रहा है डर, सत्येंद्र जैन के बाद अब मनीष सिसोदिया की बारी

    वहीं रीगा विधायक मोतीलाल प्रसाद ने कहा प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में 10% गरीबी कम हुई है ।भाषा प्रांत के नाम पर दंगा कम हुए हैं। युवा स्किल इंडिया एवं मुद्रा योजना से रोजगार में जा रहे हैं। देश में बहुत सारे उद्योग की स्थापना हो रही है और युवा स्वरोजगार की दिशा में लोगों को रोजगार दे रहे हैं।


     पूर्व सांसद सीताराम यादव ने कहा देश शक्तिशाली हुआ है और प्रधानमंत्री गरीब के लिए योजना बनाकर काम कर रहे हैं ।भारतीय जनता पार्टी की सरकार विकास के आधार पर कार्य करती है। पूर्व पार्षद बैद्यनाथ प्रसाद ने प्रेस वार्ता में कहा देश के प्रधानमंत्री गरीब कल्याण योजना के माध्यम से निशुल्क अनाज प्रदान कर एक तरफ गरीब को भोजन उपलब्ध कराया वहीं उनके सुख सुविधा का ध्यान रखते हुए विभिन्न योजना के माध्यम से उनके आर्थिक हालात में सुधार के उपाय किए हैं।


     प्रेस वार्ता का संचालन जिला मीडिया प्रभारी आग्नेय कुमार ने किया। प्रेस वार्ता में परिहार विधायक गायत्री देवी, पूर्व विधायक राम नरेश यादव, प्रदेश कार्यसमिति सदस्य प्रोफेसर उमेश चंद्र झा ,जिला उपाध्यक्ष दिनकर पंडित ,शिव शंकर प्रसाद, महामंत्री नंद किशोर सिंह, अरुण गोप ,जिला मंत्री सुभाष केसरी, चुनचुन सिंह ,श्रीकांत सिंह बबलू ,विनोद कुमार ,राम नारायण राम ,शाहीन प्रवीण,राहुल शांडिल्य, डॉ देवेश कुमार ,संजय चौधरी ,अमोद कुमार पिंटू ,विनोद वालिया, दीप लाल बघेला ,सुनील पासवान,संजीव चौधरी उपस्थित रहे। 

    इस आर्टिकल को शेयर करे .


    Header%2BAidWhatsApp पर न्यूज़ Updates पाने के लिए हमारे नंबर 9599389900 को अपने मोबाईल में सेव  करके इस नंबर पर मिस्ड कॉल करें। फेसबुक-टिवटर पर हमसे जुड़ने के लिए https://www.facebook.com/wenews24hindi और https://twitter.com/Waors2 पर  क्लिक करें और पेज को लाइक करें .इस आर्टिकल को शेयर करे 

    कोई टिप्पणी नहीं

    कोमेंट करनेके लिए धन्यवाद

    Post Top Ad

    Post Bottom Ad