• Breaking News

    विश्व पर्यावरण दिवस के अवसर पर छीतरौली पंचायत में पौधा रोपण कार्यक्रम किया गया।




    We%2BNews%2B24%2BBanner%2B%2B728x90


    We News 24 Digital»रिपोर्टिंग सूत्र  / उमाशंकर गिरी 

    मुजफ्फरपुर: जिले के कुढ़नी प्रखंड के छीतरौली पंचायत में मुखिया किरण देवी के द्वारा पंचायत भवन परिसर में पौधारोपण का कार्य किया गया।इस दौरान विश्व पर्यावरण दिवसः के अवसर पर पंचायत के मुखिया किरण देवी,मुखिया प्रतिनिधि राजीव कुमार राय,उप मुखिया प्रफुल्ल कुमार बालमुकुंद उर्फ लालू ,समाजिक कार्यकर्ता साह आलम,पूर्व सरपंच आलोक राय,सहित पंचायत के वार्ड सदस्य, सहित कई सामाजिक कार्यकर्ताओ ने छीतरौली पंचायत भवन के प्रांगण में विश्व पर्यावरण दिवस के अवसर पर पौधारोपण कार्यक्रम में सहयोग किये।

    ये भी पढ़े-मुजफ्फरपुर पुलिस ने लूट की योजना बना रहे चार शातिर अपराधियों को हथियार के साथ गिरफ्तार किया।

    इस कार्यक्रम के अवसर पर मुखिया प्रतिनिधि राजीव कुमार राय ने बताया कि पर्यावरण को स्वक्छ व सुंदर बनाने के उद्देश्य से पंचायत के सभी लोग से अपील करता हूँ कि आपलोग भी अपने अपने आसपास के जगहों पर पौधारोपण कर माता प्रकृति को उसका ऋण अदा कर सकते हैं। जलवायु परिवर्तन, ग्लोबल वार्मिंग तथा कार्बन उत्सर्जन पर प्रभावी नियंत्रण पौधारोपण से ही प्राप्त किया जा सकता है।इस मौके पर पंचायत के वार्ड सदस्य, पंच, सरपंच, सामाजिक कार्यकर्ता, सहित पंचायत के कई गणमान्य लोग उपस्थित रहे। 

    इस आर्टिकल को शेयर करे .


    Header%2BAidWhatsApp पर न्यूज़ Updates पाने के लिए हमारे नंबर 9599389900 को अपने मोबाईल में सेव  करके इस नंबर पर मिस्ड कॉल करें। फेसबुक-टिवटर पर हमसे जुड़ने के लिए https://www.facebook.com/wenews24hindi और https://twitter.com/Waors2 पर  क्लिक करें और पेज को लाइक करें .इस आर्टिकल को शेयर करे 


    कोई टिप्पणी नहीं

    कोमेंट करनेके लिए धन्यवाद

    Post Top Ad

    Post Bottom Ad